इशू क्या है: महिला सशक्तिकरण मेरे लिए मुख्य मुद्दा है- उर्मिला मातोंडकर

अभिनेत्री से नेत्री बनी उर्मिला मातोंडकर बड़े जोरों शोरों से अपना प्रचार कर रहीं हैं। वे लोगों के बीच स्थानीय मुद्दों को लेकर उपस्थित हो रहीं हैं। एक महिला होने के नाते महिला सुरक्षा को उन्होंने विशेषरूप से अपने एजेंडे में शामिल किया है।

महिला स्वास्थ्य को लेकर उर्मिला ने कहा कि, उनके क्षेत्र में स्लम है और स्वास्थ्य सुविधाओं का आभाव है इसीलिए वे इस तरफ जरुर काम करना चाहती है।

मुंबई लाइव ने इशू क्या है के तहत जब उनसे कई मुद्दों पर बात की तो उन्होंने भी महिला सुरक्षा को प्रमुख रूप से तरजीह दी। उन्होंने कांग्रेस ज्वाइन करने की वजह यही बताई कि ऐसे कई मुद्दे हैं जो वह लोगों के पास लेकर जाना चाहती थीं और कांग्रेस के रूप में उन्हें एक बड़ा प्लेटफॉर्म मिला है।

यही नहीं उन्होंने अपनी ट्रोलिंग को लेकर भी लोगों को जवाब दिया। उन्होंने बीजेपी प्रवक्ता शाइना एनसी को लेकर कहा कि, जब मैं कांग्रेस ज्वाइन हुई तो उन्होंने मेरे ऊपर कमेंट किया, एक महिला के होने के नाते उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए। इसके अलावा उर्मिला ने विदेश नीति, देश की सुरक्षा को लेकर भी बात की।

आपको बता दें कि इस सीट पर उर्मिला का मुकाबला बीजेपी के सांसद और उम्मीदवार गोपाल शेट्टी से हैं। यह सीट बीजेपी के लिए सेफ सीट मानी जा रही है इसीलिए कयास लगाये जा रहे हैं कि इस सीट से गोपाल शेट्टी फिर से जीत कर आ सकते हैं।

अगली खबर
अन्य न्यूज़