मुख्यमंत्री ने मुंबईकरों से किया विश्वासघात - अशोक चव्हाण

  • संतोष मोरे & मुंबई लाइव टीम
  • राजनीति

मुंबई - मुंबई मेयर चुनाव के लिए बीजेपी ने अपना प्रत्याशी ना उतारने का फैसला लिया है। सीएम ने कहा की बीजेपी शिवसेना को समर्थन देगी लेकिन पार्दर्शिता के मुद्दे को नहीं छोड़ेगी। जिसपर अब बीजेपी अन्य पार्टियों के निशाने पर आ गई है। राज्य कांग्रेस अध्यक्ष और सांसद अशोक चव्हाण ने कहा की बीजेपी ने इस एलान के बाद मुंबईकरों के साथ विश्वासघात किया है।

अशोक चव्हाण ने कहा की राज्य सरकार को बचाने के लिए बीजेपी ने बीएमसी में शिवसेना को समर्थन दिया है। सीएम ने बीएमसी को भ्रष्टाचार मुक्त करने की बजाए राज्य में अपनी सत्ता संभालना ज्यादा बेहतर समझा। जिससे ना ही सिर्फ उन्होने एक पूरा नाटक किया , बल्की मुंबईकरो के साथ विश्वासघात भई किया है।

बीएमसी चुनाव के दौराप बीजेपी और शिवसेना ने एक दूसरे के उपर जमकर छिंटाकशी की थी। बीजेपी ने शिवसेना को हफअताखोर पार्टी बताया था। चव्हाण ने कहा की क्या बीजेपी इस मुद्दे पर शिवसेना के साथ है।

बीजेपी ने दिया भ्रष्टाचार को समर्थन- निरुपम  
शहर कांग्रेस अध्यक्ष संजय निरुपम ने भी बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। निरुपम ने कहा की महापौर पद के लिए बीजेपी ने अपने उम्मीदवार ना खड़ा करके मुंबईकरो को धोखा दिया है। साथ ही पारदर्शिता के मुद्दे को भी बीजेपी ने पिछे छोड़ दिया है।
संजय निरुपम ने कहा की बीजेपी औऱ शिवसेना ने बीएमसी चुनाव के दौरान एक दूसरे पर जमकर हमला किया था, लेकिन चुनाव के बाद शिवसेना को समर्थन देकर बीजेपी ने मुंबईकरो के साथ धोखा किया है।

अगली खबर
अन्य न्यूज़