जिंतेंद्र आव्हाड भी विरोध प्रदर्शन में हुए शामिल

महाराष्ट्र के गृहनिर्माण मंत्री और एनसीपी के वरिष्ठ नेता जिंतेंद्र आव्हाड ने JNU में छात्रों पर हुए हमले की निंदा की है।   जिंतेंद्र आव्हाड सोमवार को जेएनयू हिंसा के खिलाफ गेटवे ऑफ इंडिया पर छात्रों के विरोध प्रदर्शन में शामिल हुए। राकांपा के महाराष्ट्र के मंत्री जितेंद्र आव्हाड रात भर के विरोध में छात्रों के साथ शामिल हुए और थोड़ी देर उनके साथ बैठे।

पवार ने भी किया विरोध

आव्हाड ने कहा की  "जब लोगों को बुद्धि का डर होता है, तो अराजकता होती है" । इसके साथ ही  एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने कहा कि जेएनयू के छात्रों पर कायरतापूर्ण और सुनियोजित हमला किया गया। उन्होने कहा की "जेएनयू के छात्रों और प्रोफेसरों पर कायरतापूर्ण लेकिन योजनाबद्ध हमला किया गया था,हिंसक साधनों का उपयोग लोकतांत्रिक मूल्यों को दबाने के लिए किया गया है और यह सोच कभी सफल नहीं होगी"

रविवार आधी रात से विरोध शुरू होने के बाद, छात्रों के एक समूह ने जेएनयू के छात्रों के साथ एकजुटता दिखाने के लिए एक मोमबत्ती के साथ विरोध प्रदर्शन किया।  हिंसा की निंदा करने के लिए यंगस्टर्स, ज्यादातर मुंबई के विभिन्न कॉलेजों के छात्रों, गेटवे ऑफ इंडिया के पास ताज महल पैलेस होटल के फुटपाथ पर इकट्ठे हुए।

इस बीच, एनसीपी कार्यकर्ताओं ने जेएनयू छात्रों के साथ एकजुटता दिखाने के लिए मुंबई में भाजपा कार्यालय के बाहर धरना दिया।उन्होंने गृह मंत्री अमित शाह के खिलाफ नारेबाजी की। पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया।

यह भी पढ़े- गेटवे ऑफ इंडिया पर JNU हमले के विरोध में प्रदर्शन

अगली खबर
अन्य न्यूज़