VIDEO: बीजेपी-शिवसेना की सभा में जम कर चले लात घूंसे, पूर्व मंत्री पिटे तो जल संसाधन मंत्री गिरीश महाजन भी झगड़े में जूझते नजर आए

महाराष्ट्र में जलगांव के अमलनेर में बीजेपी-शिवसेना के एक कार्यक्रम में जम कर लात घुसे चले। यह सब तक हुआ जब इस कार्यक्रम में खुद महाराष्ट्र के जल संसाधन मंत्री गिरीश महाजन खुद उपस्थित थे। यही नहीं इस झगड़े का एक विडियो वायरल हुआ है जिसमें खुद मंत्रीजी झगड़े में जूझते नजर आ रहे हैं।  

बताया जाता है कि यह सारा मामला टिकट कटने को लेकर हुआ। दरअसल पहले भाजपा ने स्मिता वाघ को जलगांव लोकसभा सीट का उम्मीदवार बनाया था। लेकिन किन्हीं कारणों से स्मिता वाघ के टिकट काट कर बीजेपी ने उन्मेष पाटिल को टिकट दे दिया। इसी बात से नाराज वाघ के समर्थकों ने इस कार्यक्रम में खूब हंगामा मचाया। इस झगड़े में गिरीश महाजन के सामने ही नाराज वाघ समर्थकों ने पूर्व विधायक बी.एस. पाटील की जमकर पिटाई कर दी।

स्मिता के पति उदय वाघ स्थानीय भाजपा के जिलाअध्यक्ष हैं। इनका आरोप है कि पूर्व विधायक बी.एस. पाटील के कहने पर ही स्मिता का टिकट काटा गया है।

आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव को लेकर आलमनेर में भाजपा-शिवसेना कार्यकर्ताओं की बैठक बुलाई थी, जिसमें 50 से अधिक पदाधिकारी और कार्यकर्ता शामिल हुए थे। बैठक के दौरान ही बी.एस. पाटील और उदय वाघ के बीच काफी बहस हो गई। 

मंत्री गिरीश महाजन और शिवसेना विधायक व सहकारिता राज्यमंत्री गुलाबराव पाटील ने बीच बचाव की कोशिश की, लेकिन वाघ समर्थक आक्रामक हो गए। और देखते ही देखते स्टेज पर ही हाथापाई होने लगी। जिसमें मंत्री गिरीश महाजन खुद किसी को लात मरते नजर आ रहे हैं।

अगली खबर
अन्य न्यूज़