विखे पाटिल का सनसीखेज आरोप, सरकार विपक्ष नेताओं की करवा रही है जासूसी

  • मुंबई लाइव टीम & सीमा महांगडे
  • राजनीति

विधानसभा में विपक्ष के नेता राधाकृष्ण विखे पाटिल ने एक सनसनीखेज आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार विरोधियों की जासूसी और फोन टेप करवा रही है। एक प्रेस शो में पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि उनकी जासूसी करते हुए एक पुलिस अधिकारी और एक कॉन्स्टेबल को रंगे हाथ पकड़ा गया है। उन्होंने कहा कि सरकार के इस कृत्य से यह पता लगता है कि वह कितना नीचे गिर चुकी है। यही नहीं उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार हमारे अधिकारों का हनन कर रही है.

समय आने पर करेंगे खुलासा 

विखे पाटिल के आरोपों की झड़ी यही नहीं रुकी, उन्होंने यह भी कहा कि जासूसी के साथ साथ सरकार विपक्षी नेताओं के फोन भी टेप करवा रही है. पाटिल के अनुसार उन्हें यह पता है कि यह सब कौन कर रहा है और कौन करवा रहा है, समय आने पर वे सबूत के साथ नाम उजागर करेंगे।

एसबी के दो हैं शामिल 

विधानसभा में विपक्ष के नेता पाटिल ने कहा कि स्पेशल ब्रांच के दो लोग इसमें शामिल हैं, एक का नाम एपीआई सुभाष सामंत है तो दूसरा कॉन्स्टेबल बाजीराव सरगर है. उन्होंने इन दोनों पर जासूसी करने का आरोप लगाया।

'पुलिस करे जांच'

पाटिल ने इस संदर्भ में पुलिस कमिश्नर दत्ता पडसलगीकर से संपर्क किया और पूरे मामले की जांच करने की मांग की। यही नहीं पाटिल ने कहा कि वे इस मामले में सीएम फडणवीस से भी शिकायत करेंगे।

अगली खबर
अन्य न्यूज़