'फ़िल्म सिटी' से पहले अपराधियों से 'क्लीन सिटी' करे योगी सरकार : महाराष्ट्र के गृहमंत्री

महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख (anil deshmukh) ने यूपी (UP) के हाथरस (Hathras) जिले में हुई विभत्स गैंग रेप (gang rape) पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (yogi aaditynath) को घेरा है। देशमुख ने योगी पर तंज कसते हुए कहा है कि, राज्य में फ़िल्म सिटी (film city) बनाने से पहले योगी को अपराधियों से सिटी को क्लीन करना चाहिए।

अनिल देशमुख (anil deshmukh) ने अपने ट्वीट में कहा, उत्तर प्रदेश के हाथरस में सामूहिक बलात्कार की शिकार एक महिला की दर्दनाक मौत हो गई। उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि। myogiadityanath अपराधियों पर लगाम लगाओ। अगर आप 'फिल्म सिटी' के बजाय 'गुंडों से क्लीन सिटी' पर ध्यान केंद्रित करते हैं, तो यह माताओं और बहनों के लिए अधिक उपयोगी होगा।

इससे पहले, एनसीपी नेता और राज्य के गृह मंत्री जितेंद्र अव्हाड (jitendra awhad) ने इस घटना पर नाराजगी जताई, और कहा कि, जो कोई भी यह कहता है कि जाति व्यवस्था खत्म हो गई है, वह खुद को धोखा दे रहा है।  अभी भी भारतीय समाज के खून से यह कैंसर नहीं गया है। उन्होंने आगे कहा, हाथरस में दलित लड़की की चिता इसका जीता जागता सबूत है।

आपको बता दें कि, लगभग दो सप्ताह पहले, उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में एक 19 वर्षीय लड़की का चार सदस्यों द्वारा सामूहिक बलात्कार किया गया। इतना ही नहीं, बलात्कार के बाद इस युवती की जीभ काट दी गयी। लड़की की गर्दन तोड़ने की अमानवीय हरकत भी की गयी।  बाद में लड़की को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में दाखिल कराया गया, जहां उसे 9 दिन बाद होश आया। लेकिन इलाज के दौरान ही दुर्भाग्य से उसकी मौत हो गई।  यूपी पुलिस ने उसके परिवार की अनुपस्थिति में रात में ही जबरन लड़की का अंतिम संस्कार भी कर दिया। इस घटना ने पूरे देश में गुस्से को भड़का दिया है।  इसके साथ ही महिला सुरक्षा का मुद्दा एक बार फिर से गरमा गया है।

अगली खबर
अन्य न्यूज़