पेट में दर्द उठने के कारण धनंजय मुंडे अस्पताल में हुए भर्ती

राज्य के सामाजिक न्याय मंत्री धनंजय मुंडे (dhananjay munde) को पेट में गंभीर दर्द के कारण मुंबई के लीलावती अस्पताल (lilavati hospital) में भर्ती कराया गया है। मुंडे ने खुद इस बारे में ट्वीट (tweet) कर लोगों को इसकी जानकारी दी।

उन्होंने मराठी में ट्वीट करते हुए लिखा, 'मैं पिछले कुछ दिनों से पेट के गंभीर दर्द से पीड़ित हूं। इसलिए इलाज के लिए आज मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती हुआ हूँ। धनंजय मुंडे ने अपने ट्वीट में आगे कहा है कि, अब उनकी हालत स्थिर है और वह इलाज कराकर जल्द ही अपनी सेवा में लौट आएंगे।'

पेट में दर्द के चलते उन्हें इलाज के लिए लीलावती अस्पताल ले जाया गया। अब धनंजय मुंडे की हालत स्थिर है और विशेषज्ञ डॉक्टरों की देखरेख में उनका इलाज चल रहा है।

धनंजय मुंडे को जून महीने में ही कोरोना (Covid19) संक्रमण के चलते मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में इलाज के लिए दाखिल कराया गया था।

जिसके बाद 10 से 12 दिनों के उपचार के बाद, जब उनकी कोरोना की रिपोर्ट निगेटिव आई तो इसके बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद भी नियमानुसार वे 14 दिनों तक होम क्वारंटाइन (home quarantine) में थे, और उसके बाद उन्होंने फिर से काम करना शुरू कर दिया।

अगली खबर
अन्य न्यूज़