आरक्षण मिलने तक आजाद मैदान से नहीं हटेंगे- मराठा क्रांती मोर्चा

मराठा आरक्षण को लेकर जहां एक विधानसभा में विपक्षी पार्टियों ने हंगामा मचाया हुआ है तो वही दूसरी ओर विधानसभा के बाहर मराठा क्रांति मोर्चा ने भी सरकार की मुसीबतें बढ़ा दी है। मराठा आरक्षण को लेकर मराठा क्रांति मोर्चा ने पहले भी आंदोलन की चेतावनी दी है, इसके साथ ही मराठा क्रांति मोर्चा का कहना है की जबतक उन्हे आरक्षण नहीं मिलता है तब तक वह आजाद मैदान नहीं छोड़ेंगे।

आंदोलनकारियों को किया गिरफ्तार

वीरेंद्र पाटिल ने कहा है कि सरकार से अब किसी भी तरह से हम डरनेवाले नहीं है , इसके साथ ही उन्होने कहा की मराठा क्रांति मोर्चा ने आरक्षण प्राप्त होने तक आज़ाद मैदान में विरोध आंदोलन जारी रखने का फैसला किया है।मराठा आरक्षण और अन्य मांगों के लिए, मराठा क्रांति मोर्चा द्वारा एक राज्य स्तरीय वार्ता शुरू की गई। सोमवार को मराठा आंदोलन में शामिल होने के लिए राज्य के कोने कोने से मराठा समुदाय के लोग मुंबई पहुंचे , हालांकी कई आंदोलनकारियों को गिरफ्तार भी कर लिया गया। मुंबई के साथ साथ कोल्हापुर, पुणे, नासिक में भी, पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को गिरफ्तार कर लिया है।

सरकार लाएगी विधेयक

मराठा आरक्षण के मुद्दे को गंभीरता से लेते हुए सरकार ने इस बारे में विधानसभा में रिपोर्ट ना पेश करते हुए सीधे विधेयक पेश करने का फैसला किया है। हालांकी विपक्षी पार्टियों का कहना है की जबतक मराठा आरक्षण की रिपोर्ट नहीं पेश की जाती है तब तक वह विधानसभा का कामकाज नहीं चलने देंगे।

यह भी पढ़ेवडाला में भक्ति पार्क के पास पेट्रोल टैंकर में लगी आग,एक की मौत

अगली खबर
अन्य न्यूज़