आज़ाद मैदान में गरजे राज ठाकरे, रैली में लगे जय श्री राम के नारे

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना यानी कि MNS  प्रमुख राज ठाकरे आज़ाद मैदान में एक बार फिर गरजे। जहा उन्होंने एक ओर देश मे अवैध रूप से रह रहे बंगलादेशी और पाकिस्तानियों पर निशाना साधा तो वही दूसरी ओर CAA,NRC ,अनुच्छेद 370 और राम मंदिर के मुद्दे पर केंद्र सरकार की तारीफ भी की। राज ठाकरे ने अपने भाषण की शुरुआत अपने पिछले भाषण की तरह यानी कि हिन्दू भाई बहन बोलकर किया । राज ठाकरे में पार्टी के पहले महाधिवेशन जो 23 जनवरी को आयोजित किया था उसमें भी लोगो को हिन्दू भी बहन बोलकर संबोधित किया। हालांकि की उनके संबोधन के दौरान भीड़ में बैठे कुछ लोगो ने जय श्री राम के नारे भी लगाए।

राज ठाकरे ने पहले तो रैली लोगो का अभिनंदन किया और फिर अवैध रूप से रह रहे पाकिस्तानियों और बंगलादेशियों पर निशाना साधा। राज ठाकरे ने कहा कि मोर्चा को मोर्चा से जवाब दिया गया है। पाकिस्तान पर निशान साधते हुए उन्होंने कहा कि ओसामा बिन लादेन भी पाकिस्तान में मिला और दाउद इब्राहिम को पाकिस्तान ने संभाला। पाकिस्तान में रह रहे अल्पसंख्यक पर अत्याचार हो रहा है तो भला उन्हें भारत क्यो न नागरिकता दे। जहा भी देश में मराठी मुसलमान रह रहे है वह कभी दंगा नही होता।

CAA और NRC  का भी समर्थन

राज ठाकरे ने अपने भाषण में जहाँ एक तरफ अवैध पाकिस्तानियों और बांग्लादेशियो पर निशाना साधा तो वही दूसरी ओर CAA और NRC  का भी समर्थन किया। राज ठाकरे ने कहा कि इस देश मे जो पैदा हुए है जो यह जमाने से रह रहे है उनसे को पेपर दिखाने को कह रहा है, लेकिन देश मे साफ सफाई जरूरी है और इसलिए मैं केंद्र सरकार से अपील करता हु की वो इन सब मामलो पर जल्द से जल्द कारवाई करे, इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मेरा देश धर्मशाला है क्या, कोई भी आता है कही भी रहता है,भारत ने इंसानियत के ठेका नही ले रखा है,नाइजीरिया से आये लोग ड्रग्स बेचते है लेकिन सरकार कुछ नही करती।

महाराष्ट्र पुलिस को दो सिर्फ 48 घंटे

राज ठाकरे ने  क्राइम के मुद्दे  पर भी सरकार को आड़े हाथों लिया। राज ठाकरे ने कहा कि अगर सरकार महाराष्ट्र पुलिस  को 48 घंटे खुला हाथ दे दे तो राज्य में क्राइम जीरो हो जाएगा

अगली खबर
अन्य न्यूज़