मनसे नेता संदीप देशपांडे ने ठाकरे सरकार पर रात के कर्फ्यू की आलोचना की

ब्रिटेन में कोरोना वायरस (Coronavirus)  का एक नया स्ट्रेन खोजा गया है, जिससे नगरपालिका क्षेत्रों में रात 11 बजे से सुबह 6 बजे तक कर्फ्यू लगाने का फैसला किया जा सकता है।  हालांकि, मनसे (MNS)  ने इस रात के कर्फ्यू की आलोचना की है।

संदीप देशपांडे ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके सरकार के फैसले की आलोचना की है।  संदीप देशपांडे ने मुख्यमंत्री पर शब्दों के साथ निशाना साधते हुए कहा, "अपनी रात का जीवन मत करो, यह रात जीवन और लोगों की पार्टी है।"

"मुख्य, कोरोना सिर्फ रात में घूमती है?  क्या यह दिन के दौरान नहीं होता है?  रात के कर्फ्यू की वजह क्या है? ”  ऐसे सवाल महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के महासचिव संदीप देशपांडे ने पूछे हैं।

"आप रात की पार्टी करते हैं, कई लोग काम करते है, तो लोगों को क्यों बांधें?"  हर कोई जानता है कि कौन कहाँ पार्टी कर रहा है, ”देशपांडे ने कहा।  वीआईपी पार्टियों को छूट दी जाती है, गरीबों को होटलों में जाकर खाना नहीं चाहिए, क्या तर्क है? "  यह सवाल भी संदीप देशपांडे (sandeep deshpande) ने पूछा था।

“लॉकडाउन ने इस साल लोगों की रीढ़ तोड़ दी है।  होटल व्यवसायी त्रस्त हैं।  हर बार जब आप कोरोना का डर दिखा रहे हों, तब अमेरिका की तरह एक पैकेज दें, “संदीप देशपांडे की मांग की।

यह भी पढ़े- मुंबई-दिल्ली राजधानी स्पेशल ट्रेंन 30 दिसंबर से होगी चालू

अगली खबर
अन्य न्यूज़