एनसीपी नेता दिलीप वलसे पाटिल ने COVID -19 से पीड़ित

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP ) के नेता दिलीप वालसे पाटिल (dilip walse patil)  ने कोरोनोवायरस (Coronavirus) के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है।  उन्होंने ट्विटर पर जानकारी दी कि covid -19 के लिए उनकी परीक्षण रिपोर्ट वापस आ गई है और उन्होंने सलाह दी कि जो लोग उनके संपर्क में आए, वे खुद का परीक्षण करवाएं।

मेरा हाल ही में कोरोना परीक्षण हुआ और रिपोर्ट सकारात्मक आई।  मैं अच्छे स्वास्थ्य में हूं और मुझे कोई समस्या नहीं है।  एहतियाती उपाय के रूप में, मैं एक डॉक्टर की सलाह पर उपचार ले रहा हूं।  जो लोग मेरे संपर्क में आये हैं, उन्हें एहतियात के तौर पर कोरोना का परीक्षण करना चाहिए।

महाराष्ट्र के आबकारी और श्रम मंत्री पाटिल ने कहा कि वह जल्द से जल्द जनता की सेवा में लौटेंगे।  मंत्री कैबिनेट बैठक के लिए मंत्रालय में मौजूद थे, लेकिन जैसे ही उन्हें अपने कोरोना परीक्षण रिपोर्ट के बारे में बताया गया, वे अपने आवास के लिए रवाना हो गए।

महाराष्ट्र में कई नेताओं ने पिछले कुछ दिनों में कोरोनोवायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है, जिसमें विपक्ष के नेता (LoP) देवेंद्र फड़नवीस, उप मुख्यमंत्री अजीत पवार, राकांपा के सांसद सुनील तटकरे और केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले शामिल हैं।

पाटिल और पवार सहित उद्धव ठाकरे मंत्रिमंडल में 17 मंत्रियों ने अब तक कोरोनोवायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है।  हालांकि, उनमें से ज्यादातर वायरस से उबर चुके हैं और अपने काम को फिर से शुरू कर दिया है।

इससे पहले, राज्य के उच्च और तकनीकी शिक्षा मंत्री उदय सामंत, लोक निर्माण मंत्री अशोक चव्हाण, आवास मंत्री जितेंद्र अवध, शहरी विकास मंत्री एकनाथ शिंदे, ऊर्जा मंत्री नितिन राउत, मुंबई शहर के संरक्षक असलम शेख, सुनील केदार, वर्षा गायकवाड़, विश्वजीत कदम, धनंजय धनंजय  मुंडे, जितेंद्र अवध, अब्दुल सत्तार, बालासाहेब पाटिल, हसन मुश्रीफ और संजय बंसोड, इन सभी ने संक्रामक रोग के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था।

यह भी पढ़े- अन्य साधनों की तुलना में हवाई यात्रा अधिक सुरक्षित

अगली खबर
अन्य न्यूज़