शिवसेना लाचार पार्टी- एनसीपी

नेशनल कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता नवाब मालिक ने बीजपी-शिवसेना गठबंधन को आड़े हाथ लिया और उद्धव ठाकरे पर निशाना साधते हुए कहा कि का लटक जो लोग जिन्हें अफजल खान की फौज बता रहे थे आज उसी के साथ लाचारी में गुजरात गए हैं। शिवसेना अब लाचार पार्टी बन गयी है। आपको बता दें कि शनिवार को बीजेपी के राष्ट्रिय अध्यक्ष अमित शाह ने गुजरात के गांधी नगर से अपना नामांकन भरा। इस मौके पर शिवसेना के कार्यकारी अध्यक्ष उद्धव ठाकरे भी पहुंचे थे। इसी बात को लेकर नवाब मलिक ने उद्धव पर निशाना साधा था। 

'अमित शाह अब मुश्किल में'

एनसीपी कार्यालय में पत्रकारों से बात करते हुए नवाब मालिक ने अपने नामांकन ने अमित शाह ने एनडीए के सभी सदस्यों को आमंत्रित किया गया था। ऐसा लगता है कि अमित शाह मुश्किल में हैं। कल तक गांधीनगर में भाजपा के प्रचार के लिए कोई नहीं आ रहा था, लेकिन अब लगता है कि अमित शाह अब मुश्किल में हैं इसीलिए अपने सभी पार्टी के सभी नेताओं को आमंत्रित किया गया है।

'चुनाव आयोग का काम सही नहीं'

मलिक ने आगे कहा कि, चुनाव आयोग का कहना यह सही नहीं है कि इसके पहले बैलेट पेपर से रिजल्ट आने में 12 से 14 घंटे लगता था, और अब इसमें छह दिन लगेंगे। कांग्रेस और अन्य 21 विपक्षी दलों ने 50 प्रतिशत वीवीपीएटी पर्चियों की गिनती के लिए उच्चतम न्यायालय का दरवाजा खटखटाया था। चुनाव आयोग ने सुप्रीम कोर्ट मेंबताया कि 50 प्रतिशत वीवीपीएटी की गणना करने में छह दिन लगेंगे। नवाब मलिक ने कहा कि चुनाव आयोग का दावा स्वीकार्य नहीं था। कोर्ट इस पर फैसला करेगा। लेकिन चुनाव आयोग सही काम नहीं कर रहा है।

अगली खबर
अन्य न्यूज़