एनसीपी सांसद फौजिया खान कोरोना पॉजिटिव

महाराष्ट्र के मंत्री अब्दुल सत्तार के बाद, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के सांसद फौजिया खान को कोरोनावायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया गया है।  राज्यसभा के सदस्य, खान ने COVID -19 के लिए एंटीजन या एंटीबॉडी परीक्षण किया और परभणी में सकारात्मक पाया गया।

निवास स्थान को किया सील

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, परभणी के जिला प्रशासन ने खान के रहने वाले इलाके को सील कर दिया है और उनसे संपर्क करने वालों से पूछा है कि वे कोरोनोवायरस की जांच करवाएं।  खान राकांपा की राष्ट्रीय महिला अध्यक्ष और महाराष्ट्र की पूर्व मंत्री हैं।

अब्दुल सत्तार भी कोरोना पॉजिटिव

हाल ही में, शिवसेना नेता अब्दुल सत्तार ने भी कोरोनोवायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया और खुद को अपने मुंबई निवास पर खुद को अलग कर लिया।  सत्तार, जो औरंगाबाद से सिल्लोड विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हैं, ने फेसबुक को सूचित किया कि उन्हें COVID-19 सकारात्मक परीक्षण किया गया है।  उन्होंने उन लोगों से अपील की जो कोरोनोवायरस के लिए खुद का परीक्षण करवाने के लिए उनके निकट संपर्क में थे।

कई मंत्री भी हो चुके है संक्रमित

सोमवार को, महाराष्ट्र के मंत्री असलम शेख ने भी कोरोनावायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया।  अब तक, उद्धव ठाकरे सरकार में पांच कैबिनेट मंत्रियों को COVID-19 सकारात्मक परीक्षण किया गया है। इससे पहले, उद्धव ठाकरे सरकार में तीन कैबिनेट मंत्री - जितेंद्र अवध, अशोक चव्हाण और धनंजय मुंडे को कोरोनोवायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया गया था।  हालांकि, वे सभी बरामद कर चुके हैं और अपने मंत्री कार्य का प्रभार ले चुके हैं।

अगली खबर
अन्य न्यूज़