शिंदे समूह के नवनियुक्त मंत्रियों ने शिवतीर्थ में बालासाहेब के स्मारक के दर्शन किये

शिंदे समूह के नवनियुक्त मंत्री आज शिवाजी पार्क में शिवसेना प्रमुख बालासाहेब ठाकरे ( Shiv sena pramukh Balasaheb Thackeray Smark)  के स्मारक का दर्शन किया।    मंत्री पद प्राप्त करने के बाद शिंदे समूह के सभी नौ मंत्रियों ने मिलकर दादर के शिवाजी पार्क में बालासाहेब ठाकरे के स्मारक का दौरा किया। इस समय शिवाजी पार्क इलाके में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था रखी गई ।  यहां बैरिकेडिंग भी की गई है। शिवाजी पार्क क्षेत्र में इन नवनियुक्त मंत्रियों को बधाई और स्वागत करने वाले पोस्टर लगाए गए हैं।

इससे पहले भी शिंदे-फडणवीस सरकार के फ्लोर टेस्ट के बाद और गुरुपूर्णिमा के दिन भी शिंदे समूह के विधायक एकनाथ शिंदे के साथ बालासाहेब ठाकरे के स्मारक स्थल पर गए और उनका दर्शन किया था।  गुरुपूर्णिमा के मौके  पर मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने बालासाहेब ठाकरे के स्मारक स्थल का दौरा किया और उन्हें श्रद्धांजलि दी। 

शिवसेना से की थी बगावत 

शिवसेना के 40 विधायकों ने एकनाथ शिंदे के साथ पार्टी से बगावत कर दी। बागी विधायको का कहना था उद्धव ठाकरे ने एनसीपी और कांग्रेस के साथ हाथ मिलाकर हिंदुत्व के मुद्दे से अपने आप करो अलग कर दिया था जिसके कारण हमने ये कदम उठाया। 

यह भी पढ़े- महाराष्ट्र- विधानमंडल का मानसून सत्र 17 अगस्त से

अगली खबर
अन्य न्यूज़