12 जून को राहुल गांधी मुंबई में , 1000 ऑटो रिक्शा चालक करेंगे स्वागत

  • मुंबई लाइव टीम & नितेश दूबे
  • राजनीति

12 जून को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी मुंबई आ रहे है, भिवंडी कोर्ट में सुबह एक मामले में पेश होने के बाद राहुल दोपहर को गोरेगांव में कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंग। मुंबई यात्रा के दौरान राहुल का स्वागत 1,000 ऑटो रिक्शा चालक करेंगे। मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष संजय निरूपम ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि राहुल गांधी मंगलवार को मुंबई में होंगे। इस दौरान तकरीबन एक हजार ऑटो रिक्शा चालकों ने अपने वाहनों के साथ राहुल गांधी का स्वागत करने का फैसला किया है।

यह भी पढ़े- मुंबईकरो को राहत, भारी बारिश की चेतावनी वापस!

इस दौरान राहुल 'प्रॉजेक्ट शक्ति' नाम की परियोजना शुरू करेंगे। राहुल गांधी बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। इस मौके पर राहुल कांग्रेस कार्यकर्ताओं के लिए एक विडियो भी जारी करेंगे। उस विडियो में राहुल गांधी कहते नजर आएंगे कि कार्यकर्ता पार्टी को शक्ति देते हैं और वे पार्टी की विचारधारा को घर-घर तक पहुंचाते हैं।

यह भी पढ़े- बीजेपी से सत्ता हथियाने के लिए कांग्रेस उठा रही यह कदम

6 मार्च, 2014 को सार्वजनिक बैठक में राहुल गांधी ने एक बयान दिया था जिसमें उन्होने में महात्मा गांधी की हत्या के लिए आरएसएस जिम्मेदार था। भिवंडी शहर के जिला कार्यकर्ता राजेश कुंटे ने भिवंडी अदालत में उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया था। जिसके बाद से अदालत इस मामले की सुनवाई कर रही है।

अगली खबर
अन्य न्यूज़