आपत्तिजनक पोस्टर लगा कर शिवसेना ने उड़ाई राणे की खिल्ली

  • सुशांत सावंत & मुंबई लाइव टीम
  • राजनीति

कांग्रेस के पूर्व नेता नारायण राणे के बीजेपी में जाने की अटकलों को उस समय और बल मिला जब राणे बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से मिलने दिल्ली पहुंचे। लेकिन राणे की इस बात को लेकर शिवसेना ने उनकी खिल्ली उड़ाई है। शिवसेना के प्रवक्ता अरविन्द भोसले द्वारा लगाये गये एक पोस्टर पर राणे के खिलाफ आपत्तिजनक बातें लिखी गयी हैं। यह पोस्ट वर्ली नाका पर लगाया गया है।

क्या है पोस्टर में?

'मेरी इच्छा पूरी करो' शीर्षक से इस पोस्टर में राणे के विरुद्ध निशाना साधा गया है। हालांकि इस पोस्टर में ना तो राणे का कहीं नाम लिखा गया है और ना ही उनकी फोटो हैं, लेकिन राणे द्वारा किये गये कार्यों को इंगित किया गया है। और जो भाषा और रेखा चित्र बनाए गये हैं वो आपत्तिजनक हैं। इस पोस्टर में दीवाली और दशहरा की बधाई भी दी गयी है।

निलेश राणे हुए आक्रामक

शिवसेना के इस बैनरबाजी से राणे के बेटे और पूर्व सांसद निलेश राणे नाराज हो गये हैं। उन्होंने शिवसेना के इस पोस्टर का जवाब ट्वीटर पर दिया है। उन्होंने शिवसेना के खिलाफ एक पोस्टर लगा शिवसेना पर जवाबी हमला किया है।

आपको बता दें कि यह पोस्टर लगाने वाले अरविन्द भोसले वहीँ है जिन्होंने 2014 के चुनाव में यह कसम खायी थी कि जब तक नारायण राणे चुनाव नही हारेंगे तब तक वो चप्पल नहीं पहनेंगे। और नारायण राणे के चुनाव हारने के बाद ही अरविन्द भोसले ने चप्पल पहना था। शिवसेना और नारायण राणे का बैर जग जाहिर है, अब देखना होगा कि राणे अरु शिवसेना का यह पोस्टरवार आगे क्या मोड़ लेता है।

डाउनलोड करें Mumbai live APP और रहें हर छोटी बड़ी खबर से अपडेट।

मुंबई से जुड़ी हर खबर की ताज़ा अपडेट पाने के लिए Mumbai live के फ़ेसबुक पेज को लाइक करें।

(नीचे दिए गये कमेंट बॉक्स में जाकर स्टोरी पर अपनी प्रतिक्रिया दें) 

 

अगली खबर
अन्य न्यूज़