राफेल डील पर भ्रष्टाचार उजागर करने के लिए मुंबई कांग्रेस का नुक्कड़ नाटक

कैग की रिपोर्ट के बाद भी कांग्रेस राफेल मुद्दे पर आक्रामक रवैया अपनाए हुए है। राफेल डील में भ्रष्टाचार का आरोप लगा रही कांग्रेस ने अब नुक्कड़ नाटक के जरिये लोगो तक राफेल डील की सच्चाई पहुचाना चाहती है। मुंबई कांग्रेस की ओर से राफेल डील पर लोगो को जागरूक करने और केंद्र सरकार के भ्रष्टाचार को उजागर करने के लिए नुक्कड़ नाटक का आयोजन किया गया।

मुंबई कांग्रेस 14 फरवरी से 3 मार्च तक ऐसे नुक्कड़ नाटक का आयोजन मुंबई के कई इलाकों में करेगी इस नाटक में कांग्रेस राफेल डील में हुए घोटाले को लोगो के सामने लाना चाहती है। मुंबई कॉग्रेस का कहना है कि इस घोटाले में खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शामिल है क्योंकि डील उन्होंने ही की थी।

मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष संजय निरुपम ने मुंबई लाइव से बात करते हुए कहा कि "पार्टी अब इस मुद्दे को मुंबई के गली-गली में उठाएगी, नुक्कड़ नाटक के साथ-साथ पार्टी राफेल डील में हुए भ्रष्टाचार को उजागर करने के लिए बैनर और पोस्टर भी लगवाएगी, राहुल गांधी ने अब साफ कर दिया है कि वो अब पीछे हटनेवाले नही और बड़े ही आक्रामक तरीके से वो इस मुद्दे को लोगो के सामने रखेंगे"। इस मुद्दे पर मुंबई लाइव के संवाददाता ने खास तौर पर बात की संजय निरुपम से, देखें यह वीडियो-

अगली खबर
अन्य न्यूज़