राहुल गांधी करेंगे चैत्यभूमि में दर्शन

लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा शुरू की गई 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' 17 मार्च को मुंबई में खत्म हो रही है। इस मौके पर कांग्रेस मुंबई में जोरदार शक्ति प्रदर्शन करेगी।इसके लिए शिवाजी पार्क मैदान में राहुल गांधी की भव्य सभा का आयोजन किया गया है। बैठक के जरिए कांग्रेस चुनावी बिगुल फूंकने जा रही है. इस बैठक में भारत अघाड़ी के नेता शामिल होंगे। (Rahul Gandhi to end Bharat Jodo Nyay Yatra with a visit to Chaityabhoomi & a rally at Shivaji Park in Mumbai)

कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा 12 मार्च को महाराष्ट्र के नंदुरबार पहुंची। राहुल गांधी धुले, नासिक, भिवंडी, ठाणे होते हुए 16 मार्च की शाम को मुंबई पहुंचेंगे। इसके बाद अगले दिन यानी 17 मार्च को शिवाजी पार्क में एक भव्य बैठक होगी। इस यात्रा की तैयारियों पर चर्चा के लिए गुरुवार को तिलक भवन में कांग्रेस के महाराष्ट्र प्रभारी रमेश चेन्निथला की मौजूदगी में कांग्रेस नेताओं की बैठक हुई।

राहुल गांधी के नेतृत्व में भारत जोड़ो न्याय यात्रा 12 मार्च को नंदुरबार से महाराष्ट्र में प्रवेश करेगी. यात्रा का समापन 17 मार्च को मुंबई में होगा। न्याय यात्रा की समापन सभा शिवाजी पार्क मैदान में होगी और इस सभा में भारत अघाड़ी के नेता मौजूद रहेंगे। नाना पटोले ने बताया कि इस बैठक में लोकसभा चुनाव का शंखनाद किया जाएगा। नंदुरबार से मुंबई तक के सफर में कई कार्यक्रम होंगे। इसके लिए उन क्षेत्रों के नेताओं को जिम्मेदारियां दे दी गई हैं।

मुंबई के शिवाजी पार्क में कांग्रेस नेता राहुल गांधी की सभा को राज्य सरकार ने इजाजत दे दी है. यह बैठक 17 मार्च 2024 को होगी।

यह भी पढ़े-  उत्तर मुंबई से लोकसभा चुनाव लड़ सकते है मंत्री पीयूष गोयल

अगली खबर
अन्य न्यूज़