दिवंगत बाला साहब ठाकरे के जन्मदिन पर शिवसेना और मनसे करेगी शक्ति प्रदर्शन

23 जनवरी को दिवंगत शिवसेना प्रमुख बाला साहब ठाकरे की जयंती है। इस मौके पर शिवसेना और राज ठाकरे की मनसे शक्ति प्रदर्शन करेगी। इसी दिन जहां मनसे मुंबई में महाअधिवेशन आयोजित करेगी, तो वहीं दूसरी तरफ शिव सेना बांद्रा के बेकसी में 'वचनपूर्ती जल्लोष मेला' आयोजित कर रही है। माना जा रहा है की इसी दिन   राज ठाकरे की मनसे अपना झंडा भी इस दिन बदल सकती है। मनसे नये झंडे को भगवा रंग दे सकती है।   

शिवसेना की ओर से  कहा गया कि शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने बाला साहब को राज्य में शिवसेना का मुख्यमंत्री बनाने का वचन दिया था। उन्होंने अपने वचन की पूर्ति की है। इसलिए अब पार्टी की तरफ से उनका सत्कार किया जाएगा। इस कार्यक्रम में 50 हजार से अधिक शिवसैनिक, पदाधिकारी, बड़े नेता, उद्योगपति, बॉलीवुड हस्तियां भी शामिल हो सकती हैं। इसके साथ ही कांग्रेस और एनसीपी के बड़े बड़े नेता भी इस समारोह मे शामिल होंगे। 

मनसे भी करेगी शक्ति प्रदर्शन

मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे गोरेगांव के नेस्को सभागार में पार्टी के 'महाअधिवेशन' में शक्तिप्रदर्शन करेंगे। इसमें पार्टी की नीतियों में व्यापक बदलाव की घोषणा हो सकती है। मनसे की इस महाधिवेशन में 18 से 20 हजार लोग शामिल हो सकते हैं। पार्टी इस दिन अपना नया भगवे रंग का झंडा भी लॉन्च करने जा रही है। इस महाधिवेशन में वे बीजेपी के साथ जाने की लग रहीं अटकलों पर भी अपना रुख स्पष्ट कर सकते हैं।

यह भी पढ़े- 'बीजेपी के सामने घुटने ने टेके मनसे', अबू आजमी ने राज ठाकरे को दी नसीहत

अगली खबर
अन्य न्यूज़