आईडी कार्ड और कपड़ों के साथ शिवसेना ने विधायको को बुलाया!

महाराष्ट्र में सरकार बनाने के लिए एक बार फिर शिवसेना , कांग्रेस और एनसीपी, तीनों ही पार्टियों के नेताओं की हलचल काफी तेज हो गई है। शिवसेना ने अपने सभी विधायकों को 22 नवंबर को मुंबई बुलाया है, इस दौरान विधायकों से कहा गया है कि वह अपना पैन कार्ड और आधार कार्ड जरूर लें। इसके साथ ही वह अपना कपड़ा भी लेकर आए। शिवसेना की तरफ से राज्य में अपने सभी विधायकों को 22 नवंबर को बड़ी बैठक में हिस्सा लेने के लिए बुलाया गया है।

रणनीति पर विचार-विमर्श

शिवसेना के एक नेता ने कहा कि पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे बैठक को संबोधित करेंगे, जिसमें राज्य में सरकार गठन को लेकर पार्टी की भविष्य की रणनीति पर विचार-विमर्श किए जाने की उम्मीद है। बताया जा रहा है की राज्य में तीनों ही पार्टियां सरकार बनाने के लिए अग्रसर है।  शिवसेना के विधायको ने भी  राज्य में शिवसेना की सरकार बनाने के लिए काफी  अग्रसर दिख रहे है। 

बीजेपी सांसद का शिवसेना पर निशाना

बीजेपी सांसद गिरीश भालचंद्र बापट ने कहा कि शिवसेना परिवार के हठी रवैये के कारण ही राज्य में अब तक सरकार का गठन नहीं हो सका है। उन्होंने कहा कि आदित्य ठाकरे को मुख्यमंत्री बनाना तर्कसंगत नहीं था। शिवसेना कांग्रेस तथा एनसीपी से सरकार बनाने के लिए बातचीत कर रही है जो किसी भी सूरत में संभव नहीं दिखता।

यह भी पढ़े- एक दिसंबर से पहले सरकार का गठन – संजय राउत

अगली खबर
अन्य न्यूज़