अमृता फडणवीस को दूसरे तरिके से झटका दे रही है शिव सेना?

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और अब विधानसभा में विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस पिछले को समय से शिव सेना पर लगातार ट्वीट के जरिये तंज कसती नजर आ रही हैं। अमृता कभी पार्टी पर तो कभी सीधे-सीधे उद्धव ठाकरे पर भी निशाना साधने से नहीं चुकती हैं अब उद्धव के बेटे और विधायक आदित्य ठाकरे ने बिना नाम लेते हुए अमृता फडणवीस को जवाब दिया है

आदित्य ठाकरे ने कहा, “मैं उन लोगों की व्यथा जानता हूं, जो लोग सत्ता से दूर हो गए हैं। हम जनता के विश्वास को जितने के लिए काम करेंगे। इसलिए शिवसैनिकों को आलोचकों पर ध्यान नहीं देना चाहिए। ट्रोलर्स को कुछ भी करने दो। कुछ जगहों पर इंटरनेट बंद नहीं है तो आप भी जितना हो सके ट्वीट करो।

अमृता फडणवीस के ट्वीट के बाद शिवसेना ने भी अब आक्रामक रुख अख्तियार कर लिया है। अमृता को व सेना अब दूसरे तरीके से झटका देना चाहती है. शिव सेना ने ठाणे नगर निगम के कर्मचारियों के वेतन को ऐक्सिस बैंक से हटाकर एक राष्ट्रीयकृत बैंक में स्थानांतरित करने का फैसला किया है। साथ ही ऐक्सिस बैंक से  महाराष्ट्र पुलिस विभाग वेतन खाता भी छिना जा सकता है जिसका कुल सालाना अमाउंट 11 हजार करोड़ रुपये है उद्धव ठाकरे की सरकार अब इस राशि को सार्वजनिक क्षेत्र के बैंक में स्थानांतरित करने पर विचार कर रही है। 

आपको बता दें कि अमृता फडणवीस एक्सिस बैंक के सीनियर पोस्ट पर आसीन हैं

अगली खबर
अन्य न्यूज़