दक्षिण मध्य लोकसभा सीट से राहुल शेवाले उतरेंगे फिर से मैदान में

राज्य में शिवसेना और बीजेपी के गठबंधन के बाद आरपीआई(A) अध्यक्ष और केंद्रिय मंत्री रामदास आठवले लगातार अपने लिए सीट की जुगाड़ में लगे हुए है। रामदास आठवले ने कुछ दिनों पहले ही मुंबई की दक्षिण मध्य लोकसभा सीट से उम्मीदवारी की इच्छी जताई थी, लेकिन अब इस सीट से एक फिर से शिवसेना सांसद राहुल शेवाले ही लोकसभा चुनाव के लिए खड़े होंगे। सुत्रों ने मिली जानकारी के मुताबिक शिवसेना ने इस बार भी राहुल शेवाले को ही इस सीट पर टिकट देने का फैसला किया है।

शिवसेना के इस फैसले के बाद एक बार फिर से रामदास आठवले को राजनितीक झटका लगा है। हालांकी आठवले ने अभी भी सीट की उम्मीद नहीं छोड़ी है। उत्तर-पूर्व (ईशान्य) मुंबई की लोकसभा सीट के लिए अब वह कोशिश कर रहे है। इसके लिए रविवार को अठावले ने मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात भी की। उत्तर-पूर्व (ईशान्य) मुंबई में फिलहाल बीजेपी के किरीट सोमैय्या सांसद है । रविवार को मातोश्री पर शेवाले ने डिजिटल बुक जारी की। इस मौके पर उद्धव ने शेवाले की जम कर तारीफ की। उद्धव ने कहा कि राहुल शेवाले का काम क्षेत्र में अच्छा है। पिछले 5 वर्षों तक दक्षिण मध्य मुंबई में शेवाले ने जनता के बीच रह कर सामाजिक काम किया है।

हालांकी अब ये साफ होता दिख रहा है की अगर शिवसेना ने पिछलें बार की तरह इस बार भी राहुल शेवाले को टिकट दिया तो उनके कांग्रेस से एकनाथ गायकवाड़ या फिर उनकी बेटी वर्षा गायकवाड़ खड़ी हो सकती है और इस तरह फिर से एक बार पुराना मुकाबला ताजा होता दिखेगा।

यह भी पढ़ेमहाराष्ट्र में चार चरणों में चुनाव , मुंबई में 29 अप्रैल को मतदान

अगली खबर
अन्य न्यूज़