मुंब्रा में मनसे शाखा पर पथराव, राज ठाकरे की सभा से पहले गरमाया माहौल

गुड़ीपाड़वा के मौके पर मनसे प्रमुख राज ठाकरे (mns raj thackeray) ने मस्जिदो पर लगे भौंगो को लेकर बयान दिया था। राज ठाकरे के इस बयान के बाद महाराष्ट्र में राजनितीक माहौल गरमा गया है।  जहां एक पुणे में एक मुस्लिम मनसे कार्यकर्ता ने इस्तिफा दे दिया था तो वही अब ठाणे के मुंब्रा इलाके मनसे कार्यालय  पथराव की खबर भी सामने आई है।

मनसे शाखा पर पथराव  

मुंब्रा के डुमरीपाड़ा इलाके में मनसे की शाखा पर पथराव किया गया। घटना गुरुवार दोपहर करीब 12:30 बजे की है। शाखा कार्यालय पर तीन लोगों ने पथराव किया है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में ले लिया है। हालांकी अभी तक इस बात की जानकारी नही मिली है की शाखा कार्यालय पर पत्थरबाजी किसने की है।  

मस्जिदो से भौगे हटाने की चेतावनी

मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे द्वारा मस्जिदों में रहने वालों के खिलाफ उठाए गए रुख के बाद इस समय राज्य में माहौल काफी गर्म है। राज ठाकरे ने मानसैनिकों को चेतावनी दी है कि अगर वे मस्जिदो से भौगे नही हटाए जाते है तो मस्जिदों के सामने भौगे पर हनुमान चालीसा लगाएं।इस बीच, 9 अप्रैल को ठाणे में मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे की सभा अब 12 अप्रैल को होगी। सभा और स्थल को लेकर हुए विवाद के चलते अब  राज ठाकरे की ये सभा 12 अप्रैल को होगी। सभा शाम 6 बजे ठाणे के तलाओपाली में होगी।

ठाणे में राज ठाकरे की सभा स्थल को लेकर विवाद छिड़ गया। पिछली बार राज ठाकरे की बैठक गडकरी रंगाईटन के पास हुई थी। मनसे ने पुलिस को उससे सटे तलाओपाली में बैठक करने का प्रस्ताव दिया था। लेकिन पुलिस ने इस स्थान पर 9 तारीख को होने वाली बैठक की अनुमति देने से इनकार कर दिया। इसलिए मनसे ने जानकारी दी है कि यह सभा 12 को होगी।

यह भी पढ़ेराज ठाकरे की ठाणे में 9 अप्रैल को होनेवाली सभा स्थगित, अब इस तारीख को होगी सभा

अगली खबर
अन्य न्यूज़