सुप्रिया सुले के साथ टैक्सी चालक ने की बदतमीजी

एनसीपी सांसद व पार्टी अध्यक्ष शरद पवार की बेटी सुप्रिया सुले ने दादर टर्मिनस पर एक टैक्सी चालक पर बदतमीजी का आरोप लगाया है।  सुले ने रेलवे पुलिस के पास शिकायत दर्ज करायी है कि कुलजीत सिंह मल्होत्रा (42) उनके रेलवे कोच में घुस गया और रास्ता रोककर पूछा कि क्या उन्हें टैक्सी की जरूरत हैसुप्रीया सुले ने कहा की टैक्सीवाले ने चार बार उनसे आकर टैक्सी के बारे में पुछा और उनके साथ बदतमीजी की।  

सुले ने कहा कि अगर कानून के तहत दलाली की इजाजत है तो इसे रेलवे स्टेशन और हवाई अड्डे पर इजाजत नहीं देनी चाहिए, बल्कि इसे टैक्सी स्टैंड तक सीमित रखना चाहिए। सुले की शिकायत के बाद  टैक्सी ड्राइवर मल्होत्रा को पकड़ कर भारतीय रेलवे कानून-1989 की धारा 145-बी (उपद्रव एवं अभद्रता करना), धारा-147 (अवैध तरीके से रेलवे के परिसर में प्रवेश करना) और धारा-159 (कठोर और लापरवाह व्यवहार) के तहत मामला दर्ज किया गया।

मध्य रेलवे के मुंबई प्रभाग के वरिष्ठ प्रभागीय आयुक्त केके अशरफ ने बताया कि वैध टिकट नहीं होने पर मल्होत्रा पर 260 रुपये का जुर्माना भी लगाया गया। इसके अलावा शहर की यातायात पुलिस ने भी लाइसेंस नहीं होने पर 200 रुपये और बिना वर्दी टैक्सी चलाने पर अतिरिक्त 200 रुपये का चालान किया।

यह भी पढ़े- मुंबईकरो को 30 घंटे नहीं होगी पानी की सप्लाई

अगली खबर
अन्य न्यूज़