संजय राउत का बड़ा इशारा, राज्य में सरकार बनने की तस्वीर कल होगी साफ

महाराष्ट्र में सरकार बनने की तस्वीर कल स्पष्ट होगी साथ ही राज्य में शिव सेना का मुख्यमंत्री बनेगा इस तरह का विश्वास शिवसेना सांसद संजय राउत ने व्यक्त किया है। बुधवार को राऊत ने दिल्ली में आयोजित एक पत्रकार परिषद में मीडिया के सामने यह जानकारी दी। इस मौके पर राऊत ने पवार और मोदी से मुलाकात के मुद्दे पर कहा कि यह मुलाकात किसी और मुद्दे पर थी, इसको सरकार बनाने के मुद्दे से नहीं जोड़ना चाहिए। 

महाराष्ट्र में सरकार बनाने के लिए राष्ट्रवादी, कांग्रेस और शिवसेना एक होंगी अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो सका है। यही वजह है कि राज्य में सरकार बनाने को लेकर सवाल अभी भी ताजा है कि मुख्यमंत्री किस पार्टी का होगा और कब बनेगा। 

इसी दौरान बुधवार को दिल्ली में शिव सेना नेता संजय राऊत ने पत्रकार परिषद आयोजित कर बताया कि गुरुवार को सरकार बनाने को लेकर बैठक होगी और इस बैठक में स्पष्ट हो जाएगा। दिसंबर के पहले हप्ते में सरकार स्थापित होगी, इस तरह का विश्वास शिवसेना नेता तथा राज्यसभा सदस्य संजय राऊत ने व्यक्त किया।

हाल ही में संजय राऊत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और एनसीपी प्रमुख शरद पवार से मुलाकात की, जिसके बाद कयास लगाए जाने लगे थे कि यह मुलाकात सरकार बनाने को लेकर हुई है। जिस पर से पर्दा उठाते हुए राऊत ने कहा, प्रधानमंत्री या किसी अन्य नेता से कोई नेता मुलाकात करता है, तो इसका एक ही अर्थ नहीं निकल सकता। साथ ही राऊत ने स्पष्ट शब्दों में एक बार फिर शिवसेना के मुख्यमंत्री के बनने का राग अलापा। 

अगली खबर
अन्य न्यूज़