मुंबई में इन संभावित उम्मीदवारों को मिल सकता है टिकट

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए अभी तक सिर्फ आप पार्टी ने ही मुंबई के उम्मीदवारों का एलान किया है।  कांग्रेस और एनसीपी ने गठबंधन के बाद एनसीप ने पांच उम्मीदवारों का एलान किया है जो कि मुंबई के बाहर के है। वही शिवसेना और बीजेपी में अभी भी सींट बंटवारे पर बातचीत चालू है।  ऐसे में कई ऐसे उम्मीदवार है जिनके मुंबई से पार्टियां टिकट दे सकती है। 

संदिप देशपांडे- मनसे नेता संदिप देशपांडे को राज ठाकरे की मनसे माहिम विधानसभा से मैदान में उतार सकती है। संदिप देशपांडे को राज ठाकरे के करिबीयों में से एक माना जाता है। वह इसके पहले मनसे से ही नगरसेवक भी रह चुके है। 

अजंता यादव- मुंबई महिला कांग्रेस अध्यक्ष अंजात यादव का कांग्रेस पार्टी कांदिवली पूर्व से विधानसभा का टिकट दे सकती है।  अंजता यादव कांग्रेस से फिलहाल नगरसेविका भी है।  

मनीषा चौधरी- दहिसर इलाके से एक बार फिर से मौजूदा विधायक मनीषा चौधरी को बीजेपी टिकट दे सकती है। इस सीट से शिवसेना के विनोद घोसालकर भी टिकट के लिए प्रयत्न कर रहे है।  

नयन कदम- बोरिवली इलाके से मनसे नय़न कदम को टिकट दे सकती है।  साल 2014 में नयन कदम ने मनसे के टिकट से ही बोरिवली में विधानसभा चुनाव लड़ा था।  हालांकी तब उन्हे हार का सामना करना पड़ा था।

नसीम खान- चांदिवली सीट से कांग्रेस मौजूदा विधायक नसीम खान को फिर से एक बार टिकट दे सकती है। नसीम खान कांग्रेस के पहले राज्य सरकार में कैबिनेट मंत्री भी थे।

अमीन पटेल- मुंबादेवी सीट से कांग्रेस एक बार फिर से अमीन पटेल को टिकट दे सकती है।अमीन पटेल मुंबादेवी सीट से कांग्रेस के विधायक है।

अगली खबर
अन्य न्यूज़