उद्धव ने किन लोगों से निपट लेने की बात कही...

  • अपर्णा गोतपागर & मुंबई लाइव टीम
  • राजनीति

घाटकोपर – शिवसेना पक्ष प्रमुख उद्धव ठाकरे ने घाटकोपर में एक रैली को संबोधित करते हुए जम कर पीएम मोदी और सीएम फडणवीस की आलोचना की। उद्धव ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी मनपा में पारदर्शिता न होने का झूठा आरोप लगा रही है जबकि मनपा में हर विभाग का हिसाब रखा जाता है।

उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी ने हुतात्मा चौक और पुणे जाकर शपथ लिया तो नागपुर, उल्हासनगर और औरंगाबाद क्यों नहीं गये। उद्ध‌व ठाकरे ने मुख्यमंत्री की चुनौती दी कि मोदी और फडणवीस दोनों एक साथ आएं दोनों से एक साथ ही निपट लेता हूं। दरअसल फडणवीस ने मंगलवार को बयान दिया था कि 'मोदी से पहले देवेंद्र से तो निपट लें।' इसका जवाब देते हुए उद्धव ने यह बात कही।

उद्धव ने कहा कि जिस तरह विधानसभा के चुनाव में सब एक साथ शिवसेना खत्म करने आए थे वैसे ही इस बार भी एक साथ आओ सभी को एक साथ ही निपटा देता हूं। घाटकोपर-अंधेरी लिंक रोड पर आयोजित सभा में उद्धव के निशाने पर पूरी तरह से फडणवीस ही रहे।

गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल से मुलाकात करने को लेकर मुख्यमंत्री ने टिप्पणी की थी, 'शिवसेना के पैर के नीचे की रेत खिसक रही है।' इस पर उद्धव ठाकरे ने अपने भाषण में कहा कि फडणवीस पहले यह तो देखें कि उनके पैर के नीचे से क्या खिसका जा रहा है। शिवसेना की इस रैली में शिवसेना के सचिव आदेश बांदेकर, सांसद संजय राऊत, अढलराव पाटील सहित सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।

अगली खबर
अन्य न्यूज़