उद्धव ठाकरे पर चढ़ा सत्ता का नशा, JNU घटना को 26 /11से तुलना करना बेबुनियाद -बीजेपी प्रवक्ता अतुल भातखलकर

रविवार रात को JNU में हुए घटना ने पूरे देश को एक बार फिर से हिला कर रख दिया हुआ है। जहां एक ओर JNU में हुई इस घटना पर कांग्रेस बीजेपी और एबीवीपी में निशाना साध रही है तो वहीं दूसरी ओर राज्य के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने एक बार फिर ऐसा बयान दिया है जो उन्हें फिर से एक बार सुर्खियों में ले आया है। उद्धव ठाकरे नेJNJU में हुई घटना पर कहा कि JNU में जिस तरह से छात्रों के साथ मारपीट की गई है उसे देखकर उन्हें मुंबई में हुए 26 नवंबर के हमले की फिर याद आ गई। आपको बता दें कि उद्धव ठाकरे के इस गया बयान के बाद बीजेपी लगातार उद्धव ठाकरे के साथ कांग्रेस  पर निशाना साध रही है।

बीजेपी विधायक  और राज्य बीजेपी के प्रवक्ता अतुल भातखलकर ने राज्य को शिवसेना सरकार को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि "मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे जी के सिर पर सत्ता का नशा सर चढ़कर बोल रहा है, ये बयान पूरी तरह से गलत है, JNU में जो घटना हुई उसकी तुलना 26/11 से करना बेबुनियाद है,जिसके लिए हम उद्धव ठाकरे जी और इस सरकार का निषेध करते है"

आपको बतादे की जेएनयू में रविवार रात डंडों और रॉड से लैस नकाबपोश लोगों ने छात्रों और शिक्षकों पर हमला किया और परिसर में संपत्ति को नुकसान पहुंचाया, जिसके बाद प्रशासन ने पुलिस को बुलाया। पुलिस ने वहां फ्लैग मार्च भी किया था। हालांकि इसके बाद से देश मे राजनीति एक बार फिर गर्म हो गई है।

अगली खबर
अन्य न्यूज़