अब वक्त पाकिस्तान में घुसकर ‘स्ट्राइक’ करने का है : उद्धव ठाकरे

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में देश के 40 से अधिक जवान शहीद हो गए हैं। देशभर से लोगों ने इस कृत्य की निंदा की है और जवानों के परिवार वालों के साथ खड़े रहने का वचन दिया है। इसी मौके पर शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने भी अपना गुस्सा सामने रखा है।

उद्धव ने शुक्रवार को कहा कि पुलवामा आतंकी हमले ने दिखा दिया है कि अब पाकिस्तान में घुसकर हमला करने का वक्त आ चुका है। साथ ही उन्होंने कहा किए खुफिया तंत्र की नाकामी के कारण यह आतंकी हमला हुआ है तो जिनके पास इसका प्रभार है, उन्हें हटा दिया जाना चाहिए।

आगे उद्धव ने कहा, 2016 में किए गए सर्जिकल स्ट्राइक के बाद अब वक्त पाकिस्तान में घुसकर ‘स्ट्राइक’ करने का है। ठाकरे ने कहा, ‘गठबंधन के मुद्दे बने रहेंगे, चुनाव होते रहेंगे। लेकिन पाकिस्तान को छोड़ना नहीं चाहिए। उसे मुंहतोड़ जवाब देना चाहिए।

पुलवामा में उस वक्त यह दर्दनाक हादसा हो गया जब जैश-ए-मोहम्मद के एक फिदायीन आतंकी ने आईईडी विस्फोटकों से लदी गाड़ी से सीआरपीएफ जवानों की बस को टक्कर मार दी। लेथपोरा कस्बे के नजदीक श्रीनगर-जम्मू राजमार्ग पर यह आत्मघाती हमला हुआ। तब सीआरपीएफ जवानों की कई गाड़ियों का काफिला सड़क से गुजर रहा था। अमेरिका समेत अनिय देशों ने भी इस आतंकी हमले की निंदा की और कहा कि आतंकवाद को खत्म करने में वह भारत के साथ खड़े हैं।

अगली खबर
अन्य न्यूज़