14 मई को उद्धव ठाकरे की सभा

औरंगाबाद में मनसे (MNS) की हुई रैली के बाद अब 14 मई को मुंबई के बीकेसी (SHIV SENA RALLY BKC)  में शिवसेना की ओर से एक विशाल जनसभा का आयोजन किया गया है।शिवसेना की इस सभा में उद्धव ठाकरे (UDDHAV THACKERAY) के साथ साथ उनके बेटे आदित्य ठाकरे (AADITYA THACKERAY)  भी शामिल होंगे। शिवसेना ने इस सभा को लेकर काफी बड़ी तैयारियां की है।  इस सभा में उद्धव ठाकरे अपने विरोधियों पर निशाना साध सकते है।  

हिंदुत्व, हनुमान चालीसा और भ्रष्टाचार जैसे कई मुद्दो पर रखेंगे राय

पार्टी प्रमुख और मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे इस सभा को संबोधित करेंगे। मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे (RAJ THACKERAY) और विधानसभा में विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस (DEVENDRA FADANVIS)  की सभा के बाद मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की जनसभा हो रही है। जिसके कारण इस सभा पर सबकी निगाहें टिकी हुई है। उम्मीद लगाई जा रहे है की इस सभा में उद्धव ठाकरे हिंदुत्व, हनुमान चालीसा और भ्रष्टाचार जैसे कई मुद्दो पर अपनी राय रखेंगे।  

देवेंद्र फड़णवीस और राज ठाकरे पर साध सकते है निशाना

पिछले दो महीनों में मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे ने इस मुद्दे को लेकर महाविकास अघाड़ी और खासकर उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा था। बीजेपी ने बीएमसी में चल रहे भ्रष्टाचार के खिलाफ रैली भी की है और शिवसेना के खिलाफ बिगुल फुंक दिया है। कयास लगाए जा रहे है की  उद्धव ठाकरे की इस बैठक में राज ठाकरे और देवेंद्र फडणवीस निशाने पर होंगे। बीएमसी में भ्रष्टाचार, भोंगा और कई अन्य मुद्दो पर उद्धव ठाकरे जवाब देंगे।  

टिजर में शिवसेना प्रमुख दिवंगत बालासाहेब ठाकरे का भाषण 

इस बीच शिवसेना ने रविवार को इस  सभा का टीजर जारी किया।  15 सेकेंड के टीजर की शुरुआत में शिवसेना प्रमुख दिवंगत बालासाहेब ठाकरे का भाषण देखा जा सकता है।  इस  क्लिप में दिवंगत बालासाहेब ठाकरे बो लरहे है" मै  शिवसेना प्रमुख जरूर हूं, लेकिन आपकी ताकत मेरे साथ है। इसलिए मैं शिवसेना प्रमुख हूं"।  इस टीजर के जरिए अपील की गई है कि साहेब में आस्था रखने वाला हर शिवसैनिक सच्चे हिंदुत्व की पुकार सुनने के लिए  इस सभा मे आए।

यह भी पढ़ेमहाराष्ट्र में राज्यसभा की छह खाली सीटों के लिए 10 जून को चुनाव

अगली खबर
अन्य न्यूज़