बढ़ते पेट्रोल और डीजल के दामों से जनता परेशान- केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी

लगातार पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दामों पर केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने आखिरकार अपनी चुप्पी तोड़ी है। नितिन गडकरी ने मंगलवार को स्वीकार किया कि पेट्रोल, डीजल की कीमतें काफी ऊंची हो चुकी हैं और इनसे जनता परेशान हो रही है। मुंबई में पेट्रोल और डीजल की किमत में लगातार बढ़ोत्तरी हो रही है , इसी तरह डीजल की कीमत 9 पैसे की बढ़त के साथ 78.42 रुपये प्रति लीटर हो गई है। राज्य के करीब दर्जन भर शहरों में पेट्रोल 90 से 91 रुपये लीटर और डीजल 80 रुपये लीटर से ऊपर हो चुका है।

कई शहरों में पेट्रोल 90 पार

गडकरी ने एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा, 'एक चीज है कि ईंधन के दाम काफी ऊंचे हैं। यह एक ऐसी स्थिति है जबकि लोगों को समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। हालांकि, उन्होंने यह नहीं बताया कि भविष्य में तेल के दाम नीच कब आएंगे। परभनी, नन्दरबार, नांदेड़, लातूर, जलगांव, बीड़, औरंगाबाद और रत्नागिरी जैसे शहरों में को पेट्रोल का दाम 90 रुपये लीटर को पार कर गया है।

गडकरी ने कहा कि उन्हें विश्वास है कि 2019 में बीजेपी फिर सत्ता में आएगी। उन्होंने कहा कि कोई कठिन परिस्थिति आने पर भी उनकी प्रधानमंत्री बनने की कोई महत्वाकांक्षा नहीं है।

यह भी पढ़े- आज फिर बढ़े पेट्रोल और डीजल के दाम, मुंबई में एक लीटर पेट्रोल की किमत 89.63 रुपये।

अगली खबर
अन्य न्यूज़