सुरक्षा बलों की बहादुरी का राजनीतिकरण हम नहीं कर रहे- निर्मला सीतारमण

देश की रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने एक प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा की बीजेपी किसी भी तरह से सुरक्षा बलों की बहादुरी का राजनीतिकरण  नहीं कर रही है।  उन्होने विपक्ष के आरोपो को सिरे से खारिज कर दिया की मोदी सरकार लोगों से वोट पाने के लिए सेना का  इस्तेमाल कर रही है।  भाजपा नेता ने कहा कि मनमोहन सिंह के नेतृत्व वाली संप्रग गठबंधन सरकार के पास आतंकवाद से निपटने की इच्छा शक्ति नहीं थी जबकि मुंबई हमले के बाद कार्रवाई करना अनिवार्य था। 

फिर से आएगी मोदी सरकार

रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने   कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आतंकवाद विरोधी नीतियों की वजह से देश सुरक्षित है। प्रधानमंत्री के नेतृत्व में पाक व्याप्त कश्मीर में की गई सर्जिकल स्ट्राईक की वजह से आतंकवादियों के हौसले पस्त हो गए हैं। देश की जनभावना यह हो गई है कि मोदी के ही हाथ में देश सुरक्षित है, इसलिए फिर से मोदी की सरकार केंद्र में बननी लगभग तय है। 

निर्मला सीतारमण ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के नेतृत्व में यूपीए सरकार में इच्छाशक्ति नहीं थी। इसीलिए उस समय आतंकवादियों पर कठोर कार्रवाई नहीं की गई थी, जिसकी वजह से देश में आतंकवाद चरम पर था। इसके साथ ही उन्होने कहा की सशस्त्र बल विशेष अधिकार अधिनियम (अफ्सपा) के बिना सेना का   जम्मू-कश्मीर जैसे राज्य में काम करना काफी मुश्किल हो जाएगा।   

यह भी पढ़े- आज मुंबई में पीएम मोदी की सभा, बनारस में भी भरेंगे पर्चा

अगली खबर
अन्य न्यूज़