चूड़िया पहननेवाली महिलाएं कमजोर नहीं होती- आदित्य ठाकरे

मंगलवार को आजाद मैदान में बीजेपी कार्यकर्ताओं के विरोध प्रदर्शन को संबोधित के दौरान राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री और विधानसभा में विरोधी पार्टी नेता देवेंद्र फड़णवीस ने उद्धव ठाकरे सरकार पर निशाना साधा हुए कहा कि शिवसेना ने भले ही चूड़ियां पहन रखी हो, लेकिन हमने नहीं।उन्होंने AIMIM नेता वारिस पठान बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि शिवसेना ने भले ही चुड़िया पहन रही हो पर हमने नहीं। अगर कोई कुछ कहता है तो हम उसी भाषा में जवाब देंगे। भाजपा के पास इतना पॉवर है।

आदित्य ठाकरे ने मांफी की मांग

हालांकी उनके इस बयान के बाद शिवसेना अब आक्रामक हो गई है। शिवसेना ने देवेंद्र फड़णवीस से उनके इस बयान को लेकर मांफी की मांग की है। राज्य के पर्यटन मंत्री और युवासेना प्रमुख आदित्य ठाकरे ने देवेंद्र फड़णवीस पर निशाना साधते हुए कहा की " चूड़ियां पहननेवाली महिलाएं कमजोर नहीं होती , महिलाएं घर से लेकर ऑफिस के साथ साथ कई और भी कार्य संभालती है , महिलाएं कमजोर नहीं बल्की ताकतवर होती है, देवेंद्र फड़णवीस ने अपने इस बयान से महिलाओं का अपमान किया है , हम मांग करते है की देवेंद्र फड़णवीस अपने इस बयान के लिए माफी मांगे"

क्या कहा  था देवेंद्र फड़णवीस

वारिस पठान के बयान पर फडणवीस ने कहा, 'मैं ये नहीं समझ पा रहा हूं कि राज्य में शिवसेना के नेतृत्व में सरकार बनने के बाद क्या हो रहा? किसी वारिस ने कहा है कि 15 करोड़ लोग 100 करोड़ पर भारी पड़ेंगे।वारिस पठान का एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ था। वायरल हुए वीडियो में उन्हें कहते सुना जा सकता है- 'हमें साथ चलना होगा। हमें आजादी लेनी होगी, जो चीजें मांगने से नहीं मिलतीं, वह छीनकर लेनी होती हैं, याद रखिए...(हम) 15 करोड़ हैं, लेकिन 100 करोड़ पर भारी हैं।

अगली खबर
अन्य न्यूज़