मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने लॉक डाउन बढ़ाने के दिये संकेत

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने रविवार को कहा कि लॉकडाउन को अचानक लागू करना गलत था और इसे एक साथ और सभी को एक साथ उठाना गलत होगा। उद्धव ठाकरे ने सोशल मीडिया के माध्यम से नागरिकों को संबोधित करते हुए कहा कि राज्य सरकार भविष्य के लिए लॉकडाउन की योजना बना रही थी और लॉकडाउन को धीरे-धीरे हटाया जा रहा है।  उन्होंने कहा कि उद्योग, दुकानें और कार्यालय धीरे-धीरे खोले जा रहे हैं।

“यदि लॉकडाउन को तुरंत हटा दिया जाता है, तो यह महाराष्ट्र के लोगों के लिए एक आपदा होगी।  अभी भी ऐसे लोग हैं जो COVID-19 संकट की गंभीरता को नहीं समझते हैं।  उद्धव ठाकरे ने कहा कि वायरस कई गुना बढ़ रहा है क्योंकि हमने मामलों में तेजी देखी है। मुख्यमंत्री ने यह कहते हुए भी सावधानी बरतने की बात कही कि राज्य सरकार धीरे-धीरे चीजों को खोलने के लिए कदम उठा रही है।

मुख्यमंत्री ने बताया कि महाराष्ट्र सरकार हवाई यात्रा को चालू करना चाहती है, लेकिन उसे योजना बनाने के लिए अतिरिक्त समय चाहिए।  महाराष्ट्र में आने वाले घरेलू हवाई यात्रियों के लिए राज्य सरकार अभी तक नियमों को नहीं चुन पाई है।

इससे पहले शनिवार को, महाराष्ट्र सरकार ने इनकार कर दिया राज्य में विमानों की उड़ान के लिए आपत्ति दर्ज की थी हालांकिरविवार को राज्य सरकार ने साफ किया कि 22 -25 उड़ानों को उड़ने कर उतरने की इजाजत दी गई है।

अगली खबर
अन्य न्यूज़