मुंबई से भी लोगों ने ममता बनर्जी को भेजे 'जय श्री राम' के पोस्टकार्ड

जहां एक ओर बीजेपी ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को  'जय श्री राम' नाम के 10 लाख पोस्ट कार्ड भेजने का फैसला किया है तो वही दूसरी ओर मुंबई से भी कुछ लोगों ने अब ममता बनर्जी को 'जय श्री राम' नाम के पोस्ट कार्ड भेजे है।  मुंबई के कई युवाओं ने ममता बनर्जी को 'जय श्रीराम' लिखे पोस्टकार्ड भेजना शुरू भी कर दिया है। उनका कहना है कि उन्हें 'जय श्रीराम' का जाप नहीं करने के लिए ममता से कोई समस्या नहीं है, लेकिन वे नहीं चाहते हैं कि मुख्यमंत्री राज्य में दूसरों की स्वतंत्रता पर आघात करें। 

घाटकोपर निवासी सुशील गुप्ता ने कहा, 'हमने मीडिया पर बहुत सारे वीडियो देखे हैं जिसमें ममता बनर्जी लोगों द्वारा जय श्रीराम कहने पर आपत्ति जता रही हैं। यह स्वीकार्य नहीं है। वह जय श्रीराम कहने के खिलाफ कार्रवाई कर रही हैं। ममता बनर्जी को पता होना चाहिए कि वह बाग्लादेश की मुख्यमंत्री नहीं हैं, बल्कि पश्चिम बंगाल की हैं, जो भारत का हिस्सा है।' 'वह जय श्रीराम कहने वाले लोगों पर आपत्ति कैसे कर सकती हैं।

उपाध्याय ने कहा कि, यदि वह अंग्रेजी या हिंदी नहीं समझती हैं, तो हम बांग्ला में भी लिख रहे हैं। इसके अलावा, हमने इसे पेंसिल से लिखा है ताकि वह इसे रगड़कर 101 बार जय श्रीराम लिख सके।

यह भी पढ़े- ईद के मौके पर एसटी में मुस्लिम समुदाय के लोगों के जल्द मिलेगी पगार

अगली खबर
अन्य न्यूज़