मिस्ड कॉल ने बदली एसिड अटैक पीड़ित ललिता की जिंदगी

  • मुंबई लाइव टीम
  • समाज

आप ने लोगों से अक्सर सुना होगा की एक मिस्ड कॉल ने उनकी जिंदगी बर्बाद कर दी। लेकिन इस वबार मामला जरा उल्टा है। राहुल नाम के एक शख्स ने ललिता नाम की एसिड अटैक पीड़ित से शादी कर समाज में एक नई मिशाल पेश की है। ललिता एसिड अटैक सर्वाइवर हैं। एसिड अटैक में इनका पूरा चेहरा जल गया था। आम तौर पर एसिड अटैक के बाद लडकियों से कोई शादी करने के लिए राजी नहीं होता। लेकिन राहुल ने ललिता का हाथ थामकर उसे एक नई जिंदगी की उम्मीद जताई है।


मंगलवार को दोनों ने मुंबई में शादी की। राहुल की उम्र जहां 27 साल है तो वही ललिता की उम्र 26 साल। एक दिन छोटी सी बात पर ललिता के ही चचेरे भाई ने ललिता पर एसिड से हमला किया। तब से अब तक ललिता की 17 बार सर्जरी हो चुकी है।


पेशे से सीसीटीवी ऑपरेटर राहुल ने साढ़े तीन महीने पहले ललिता के फोन पर गलती से फोन लगा दिया। रॉन्ग नंबर से शुरु हई बातचीत प्यार में बदल गई. ललिता ने राहुल को बताया कि वो एसिड अटैक पीड़ित है लेकिन राहुल ने इसकी परवाह नहीं की और दोनों का प्यार इतना परवान चढ़ा कि साढ़े तीन महीने बाद दोनों ने शादी कर ली।

राहुल और ललिता की शादी में अभिनेता विवेक ओबऱॉय भी पहुंचे. उन्होंने ललिता को तोहफे में एक फ्लैट दिया. ललिता की शादी का लहंगा मशहूर डिजाइनर अबु जानी और संदीप खोसला ने तैयार किया था।


डाउनलोड करें Mumbai live APP और रहें हर छोटी बड़ी खबर से अपडेट।

मुंबई से जुड़ी हर खबर की ताज़ा अपडेट पाने के लिए Mumbai live के फ़ेसबुक पेज को लाइक करें।

(नीचे दिए गये कमेंट बॉक्स में जाकर स्टोरी पर अपनी प्रतिक्रिया दें) 

अगली खबर
अन्य न्यूज़