'हमें हमारी जिम्मेदारी अच्छी तरह से पता है'

  • मुंबई लाइव टीम
  • समाज

गणपति विसर्जन के दिन मुंबई लाइव ने आपको सभी गणपति विसर्जन का लाइव प्रसारण दिखाया था। प्रसारण के दौरान ही मुंबई लाइव के कैमरे में गणपति विसर्जन का एक ऐसा नजारा कैद हुआ जो अजीब था। अजीब इसीलिए क्योंकि विसर्जन करने जा रहे बप्पा के भक्त जो गाना गा रहे थे वो अपने आप में अलग था। भक्तों द्वारा गाए जा रहे इन गानों में हिंदुत्व, देशभक्ति, क्षेत्रीयवाद के सुर मिले हुए थे और सभी भक्त मजे ले लेकर गाना गा रहे थे। जैसा की हर मीडिया समूह करता है, मुंबई लाइव ने भी इस वीडियो को सोशल मीडिया के जरिये अपने तमाम दर्शकों तक पहुंचाया।

वीडियो के गाने के बोल कुछ इस तरह से थे कि देखते ही देखते यह वायरल हो गया। इस पर कमेंट्स आने लगे। कई लोगों ने इस वीडियो को अच्छा बताया तो लोग ऐसे भी हैं जो देशभक्ति की भावना में बह कर सोशल मीडिया पर भद्दे और हेट कमेंट्स करने से भी बाज नहीं आएं।

चूंकि वीडियो मुंबई लाइव के सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म पर पोस्ट किया गया था। इसीलिए मुंबई लाइव स्पष्ट करता है कि इस वीडियो के जरिये किसी की भावनाओ को ठेस पहुंचना हमारा मकसद कतई नहीं है। ऐसा बिलकुल भी नहीं है कि हम यह वीडियो प्रमोट कर रहे है। हेट कमेंट्स करने वालों की मुंबई लाइव कड़ी निंदा करता है। एक मीडिया हाउस होने के नाते मुंबई लाइव ने सिर्फ अपना कर्तव्य निभाया है। वीडियो में जरा भी छेड़छाड़ नहीं की गयी है जैसा कवर किया गया था बिलकुल वैसा ही वीडियो हमने अपने दर्शकों तक पहुंचाया है।

मुंबई लाइव एक बार फिर से स्पष्ट करता है कि एक मीडिया हाउस होने के नाते हमें हमारी जिम्मेदारी अच्छी तरह से पता है।मुंबई लाइव ऐसे किसी कंटेंट का दुरूपयोग ना तो किया है और नही करेगा जिससे किसी के व्यक्तिगत जीवन, समाज या फिर देश के लिए मुश्किलें खड़ी हों।

डाउनलोड करें Mumbai live APP और रहें हर छोटी बड़ी खबर से अपडेट।

मुंबई से जुड़ी हर खबर की ताज़ा अपडेट पाने के लिए Mumbai live के फ़ेसबुक पेज को लाइक करें।

(नीचे दिए गये कमेंट बॉक्स में जाकर स्टोरी पर अपनी प्रतिक्रिया दें) 

 

 

अगली खबर
अन्य न्यूज़