मंगलवार को आयोजित होगी इम्पैक्ट रेसलिंग, भारत के 'महाबली शेरा' दिखाएंगे अपना दम

  • मुंबई लाइव टीम
  • खेल

भारतीय कुश्ती दीवानों के लिए एक खुशखबरी है। इंपैक्ट रेसलिंग का मुंबई में आयोजन मंगलवार को होने जा रहा है, जिसमें दुनिया भर के नामी पहलवान हिस्सा लेंगे। इसका आयोजन मुंबई के फिल्मसिटी में किया जाएगा, जिसमें  भारत के नाम पहलवान 'महाबली शेरा' भी हिस्सा लेंगे।  इस बार महाबली शेरा के अलावा सोनजय दत्त, केएम, अल्बर्टो एल पैट्रॉन, बॉबी लैशली, जेम्स स्टॉर्म, एतान कार्टर तृतीय, डेवी रिचर्ड्स, एडी एडवर्ड्स, और लो की जैसे नामी पहलवान भी होंगे। 

फाइटर केएम ने मुंबई के ताज होटल के सामने सेल्फी भी ली। 

मुंबई लाइव से बात करते हुए महाबली शेरा ने कहा कि मुंबई में कुश्ती लड़ना मेरा पुराना सपना था। मेरे देशवासियों के सामने कुश्ती लड़ना मेरे लिए गौरव की बात है और अब यह पूरा होने वाला है। मैं पिछले 15 दिनों में शांति से सो नहीं पाया। मेरा ध्यान सिर्फ मेरे फिटनेस पर है।

उन्होंने अपने बारे में बताते हुए कहा कि मुझे नहीं मालूम था कि मैं इस क्षेत्र में आऊंगा। शुरुआत में मैं कबड्डी खेलता था उसके बाद मैंने बॉडी बिल्डिंग में भाग लिया और बाद में इम्पैक्ट रेसलिंग शो में साइन किया।


अपनी फिटनेस और खानपान पर शेरा कहते हैं कि वे हर रोज दो घंटे कसरत करते हैं जिससे स्टेमिना बढ़ता है। अपने खाने को लेकर वे कहते हैं कि वे रोज 25 से 30 अंडे खाते हैं इसके आलावा वे उबला हुआ मीट भी लेते हैं। उन्होंने बताया कि वे तीखे और मीठे पदार्थों से दूर रहते हैं।


WWE और इम्पैक्ट रेसलिंग में अंतर को लेकर शेरा ने बताया कि WWE में लड़ाईयां स्क्रिप्टेड होती हैं जबकि इम्पैक्ट रेसलिंग में लड़ाई असली की होती है, इसीलिए मुझे रेसलिंग पसंद है।  शेरा ने लोगों से निवेदन किया है कि रेसलिंग प्रशिक्षित लोगों की देख रेख में होती है इसीलिए इसे घर में ट्राई न करें।



डाउनलोड करें Mumbai live APP और रहें हर छोटी बड़ी खबर से अपडेट।

मुंबई से जुड़ी हर खबर की ताज़ा अपडेट पाने के लिए Mumbai live के फ़ेसबुक पेज को लाइक करें।

(नीचे दिए गये कमेंट बॉक्स में जाकर स्टोरी पर अपनी प्रतिक्रिया दें) 



अगली खबर
अन्य न्यूज़