सचिन के इन विडियो को देखने से नही रोक पाएंगे अपने आपको

  • मुंबई लाइव टीम
  • खेल

सचिन तेंदुलकर सोमवार को अपना 44वां जन्मदिन मना रहे है।  सचिन ने 23 दिसम्बर 2012 को वन-डे क्रिकेट से संन्यास लेने घोषणा कर दी। 16 नवम्बर 2013 को मुम्बई के अपने अन्तिम टेस्ट मैच में उन्होंने ७४ रनों की पारी खेली। सचिन ने अपने 24 साल के करियर में कई उतार चढ़ाव चढ़े। कई बार उन्हे लोगों की तारीफ मिली तो कई बार उन्हे लोगों की आलोचनाओं का शिकार होना पड़ा। सचिन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर की ऐसे विडियो डाले है जो कही ना कही उनसे जुड़े है।

हालही में सचिन ने अपने प्रशंसक को हेलमेट ना पहनकर बाईक चलाने पर नसीहत दी थी। सचिन ने फैंस से कहा की गाड़ी चलाते समय अगली बार से हेलमेट जरुर पहने।



आईपीएल में मुंबई इंडियंस की ओर से खेल रहे हरभजन सिंह के साथ ड्रेसिंग रुम में सचिन ने भी जमकर मस्ती की। साथ ही टीम के साथ अपने एक्सपिरिंयंस को भी बाटा।



सचिन गाने में भी हाथ आजमाने से पिछें नहीं हटे। गायक सोनू निगम के साथ उन्होने भी क्रिकेट की थीम पर एक गाना गाया। इस गाने का नाम है क्रिकेटवाली बिट। जिसे युट्युब पर लोगों ने हाथों हाथ लिया।

                                                                           (Courtsey - youtube)

क्रिकेट प्रेमियों के लिए सचिन तेंदुलकर भगवान से कम नहीं है। सचिन तेंदुलकर के विशाल कैरियर को उजागर करने वाली एक नई डॉक्यूमेंट्री सचिन ए बिलियन ड्रिम्स भी बनाई गई है। जो 26 मई को प्रदर्शित होगी। यह डॉक्यूमेंट्री 2011 में टीम इंडिया की ऐतिहासिक विश्व कप जीत पर आधारित है।                                                                          (Courtsey - youtube)


(मुंबई लाइव ऐप डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें) 

अगली खबर
अन्य न्यूज़