विधु विनोद चोपड़ा के बेटे अग्नि चोपड़ा गाली देकर फंसे

  • संतोष तिवारी & मुंबई लाइव टीम
  • खेल

जाने-माने फिल्म निर्देशक विधु विनोद चोपड़ा के बेटे अग्नि चोपड़ा मुश्किलों में घिर सकते हैं। अग्नि चोपड़ा का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे मुंबई क्रिकेट एसोसिशएन (एमसीए) के अधिकारीयों और कोच को गाली देते सुने जा सकते हैं। एमसीए ने अग्नि के इस व्यवहार को लेकर नाराजगी जताई है। बता दें कि अग्नि बेहतरीन क्रिकेट खिलाड़ी और मुंबई अंडर-19 क्रिकेट टीम के कप्तान भी हैं जो इस सीजन में टीम का नेतृत्व कर रहे हैं।

अंग्रेजी अख़बार ‘मिड डे’ के मुताबिक, अग्नि अपने साथियों के साथ बातचीत कर रहे हैं, इस बातचीत में वे अपने सीनियर्स के लिए आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं। इसमें वे टीम के मुख्य कोच सतीश सामंत और अन्य चयनकर्ताओं को गाली देते हुए साफ सुने जा सकते हैं। लेकिन यह बातचीत किसी ने वायरल कर दिया। मीडिया के सामने जब ये आए, तो मामला एमसीए तक पहुंच गया। एमसीए अधिकारी ने इस बाबत नाराजगी जताई है और मामले में उच्च अधिकारियों से बात की है।

 इस मामले को लेकर चयनकर्ताओं ने एमसीए से अग्नि के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है। कहा जा रहा है कि पहले इस मामले पर एमसीए अधिकारियों के बीच चर्चा होगी फिर बाद में उस पर प्रबंधन समिति उस पर अंतिम फैसला लेगी। मिड के अनुसार एमसीए अधिकारी ने कहा कि चयनकर्ता और कोच अग्नि के इस बर्ताव से नाराज हैं। चूंकि अग्नि के फॉर्म से बाहर रहने और अनफिट रहने के बाद भी चयनकर्ता और कोच उसका समर्थन करते थे। इसीलिए लोग अग्नि की इस व्यवहार से हैरान हैं। 

 

अगली खबर
अन्य न्यूज़