बाजार में आया कुलपैड Cool 1

आज के दौर में मोबाईल की मांग कुछ ज्यादा ही बढ़ गई है। और उसके साथ ही बढ़ गए है मोबईल में आनेवाले फिचर्स। स्मार्टफोन बनाने वाली ज्यादातर कंपनियों इन दिनों कैमरा पर ज्यादा फोकस कर रही हैं। बिना कैमरे के आज का युवा मोबाईल खरिदना पसंद नहीं करता है।

इसी बात को ध्यान में रखते हुए नोबाईल बनानेवाली कंपनी कुलपैड ने एक ऐसा मोबाईल बाजार में उतारा है जिसमे कंपनी ने कैमरे पर खासा ध्यान दिया है।

                                                                                   (Courtsey - Youtube) 


क्या है Cool 1 की खासियत-

कुलपैड ने Cool 1 नाम के एक मोबाईल मॉडल को मार्केट में उतारा है। Coolpad Cool 1 स्मार्टफोन में 13 मेगापिक्सल लेंस क्वालिटी वाले डुअल-रियर कैमरा दिए हैं। इनमें एक का कलर सेंसर और दूसरे का इस्तेमाल मोनोक्रोम डाटा के लिए होता है। यानी यूजर को इस कैमरा से बेहतर इमेज क्वालिटी के फोटो मिलेंगे।

Coolpad Cool 1 के कैमरा में सोनी कंपनी के सेंसर दिए हैं। बता दें कि सोनी बेस्ट कैमरा सेंसर बनाती है। फोटो की क्वालिटी ज्यादा बेहतर आए इसके लिए इसमें डुअल कलर-टोन LED फ्लैश के साथ BFC पेटेंट सॉफ्टवेयर भी दिया है। यानी कम रोशनी या रोशनी नहीं होने पर भी यूजर को बेस्ट क्वालिटी की फोटो मिलती है।

Coolpad Cool 1 स्मार्टफोन से यूजर 4K रेजोल्यूशन (3840 X 2160) की वीडियो भी शूट कर सकता है। लो बजट स्मार्टफोन में ये फीचर्स नहीं होता है


डाउनलोड करें Mumbai live APP और रहें हर छोटी बड़ी खबर से अपडेट।

मुंबई से जुड़ी हर खबर की ताज़ा अपडेट पाने के लिए Mumbai live के फ़ेसबुक पेज को लाइक करें।

(नीचे दिए गये कमेंट बॉक्स में जाकर स्टोरी पर अपनी प्रतिक्रिया दें) 

अगली खबर
अन्य न्यूज़