Bigg Boss 14: फायनल में पहुंची निक्की तंबोली

  • मुंबई लाइव टीम
  • टीवी

बिग बॉस 14 (Bigg Boss) अब अपने चरम पर है। इसलिए अब सभी की निगाहें इस पर टिकी हैं कि ग्रैंड फिनाले का हिस्सा घर के कौन कौन से सदस्य होंगे और कौन बाहर का रास्ता देखेगा। शो में इसकी शुरुआत भी हो चुकी है। निक्की तंबोली ग्रांड फिनाले में पहुंचने वाली पहुंचने वाली पहली गृहिणी बन गई हैं।

पर अब सवाल खड़ा होता है कि निक्की तो आगे निकल गई हैं पर अब घर से किसका पत्ता साफ होगा, क्योंकि रुबीना दिलैक, राखी सावंत, एली गोनी, राहुल वैद्य और देवोलीना भट्टाचार्जी के फैंस भी तैयार हैं। निक्की का फाइनल में पहुंचना भी एक चकित करने वाली घटना है। दरअसल पारस छाबड़ा जो कि पहले से ही देवोलीना भट्टाचार्जी के कनेक्शन में हैं, उन्होंने रुबीना को टास्क का विजेता घोषित कर दिया, जिससे उन्हें टिकट टू फिनाले मिल गया।

यह भी पढ़ें: प्रभास स्टारर 'राधेश्याम' के नए पोस्टर के साथ टीजर रिलीज का भी हुआ ऐलान

रूबीना को फाइनल में छोड़कर बाकी के सीजन 14 में राखी सावंत पर एक बाल्टी पानी फेंकने के लिए नॉमिनेट किया गया। हालांकि उन्हें फिनाले के लिए एक हाउसमेट चुनने का पॉवर भी दिया गया है। इसके बाद रुबीना ने निक्की को इस टिकट के लिए चुना, जो कि बिग बॉस के घर में उनकी सबसे करीबी हैं।

वहीं निक्की के फैंस खुश हैं, वहीं कई अन्य लोग हैरान हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि वे उतनी अच्छी तरह से नहीं खेली हैं कि उन्हें फिनाले में इस तरह एंट्री मिल जाए। रोचक बात यह है कि इसके साथ ही हम बिग बॉस 14 के टॉप 3 में रुबीना और राखी और निक्की के साथ तीनों महिलाओं को विजेता बनने की कतार में देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें: आर्म लाइसेंस मामले में सलमान खान को कोर्ट से बड़ी राहत

अगली खबर
अन्य न्यूज़