Bigg Boss 14: निक्की तंबोली ने 6 लाख लेकर छोड़ा शो?

  • मुंबई लाइव टीम
  • टीवी

बिग बॉस 14 (Bigg Boss) अपने आखिरी चरण पर आ पहुंचा है। अब शो में  सिर्फ 5 कंटेस्टेंट की बचे हैं, जिसमें सो कोई भी शो की ट्रॉफी अपने नाम कर सकता है। पर खबरों की माने तो निक्की तंबोली ने 6 लाख का चेक लेकर शो छोड़ दिया है। अगर यह खबर सच साबित होती है तो घर में अब सिर्फ 4 लोगों को बीच ही ट्रॉफी के लिए टक्कर होगी। 

मिड वीक एविक्शन होना ही था कि ऐसे में मेकर्स ने बेघर होने वाले कंटेस्टेंट के सामने एक शानदार ऑफर रेखा जिसे निक्की ने स्वीकार भी कर लिया है। अब ये रिपोर्ट कितनी सही ये कहना मुश्किल है। लेकिन बिग बॉस 14 के लाइव फीड से निक्की गायब हैं और घर में केवल 4 सदस्य ही नजर आ रहे हैं। ऐसे में ये खबर सही मानी जा रही है।

बिग बॉस के नए प्रोमो में देखने को मिल रहा है कि सभी घर वालो को बिग बॉस एक एक करके बुलाते हैं और उनकी विश पूछते हैं। जहां अली पहले इमोशनल होते दिखाई देते हैं। जिसके बाद राखी पति की चिट्ठी पढ़कर इमोशनल होती दिखाई देती हैं। फिर निक्की के सामने 6 लाख के चेक का बैग आता है जहां उनसे पूछा जाता है कि क्या वो 6 लाख रुपए लेकर शो छोड़ देंगी या बनी रहेंगी।

पिछले सीजन में पारस छाबड़ा ने 10 लाख रुपए लेकर शो बीच में छोड़ दिया था। अब इस बार निक्की ने भी उसी तरह से शो छोड़ा है या नहीं? ये आने वाले समय में पता चलेगा। पर निक्की एक मजबूत कंटेस्टेंट हैं, उनके फैंस को उनके इस निर्णय से जरुर दुख होगा। 

अगली खबर
अन्य न्यूज़