Bigg Boss 14: राहुल वैद्य ने खुलेआम अपने प्यार का किया ऐलान, शादी का रखा प्रपोजल

  • मुंबई लाइव टीम
  • टीवी

हालांकि वेलेंटाइन डे अभी काफी दूर है पर बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में प्रतियोगी प्यार का जश्न मनाने के लिए तैयार हो गए हैं।11 नवंबर के एपिसोड में, हमें देखने को मिला कि राहुल वैद्य ने अपनी गर्लफ्रेंड को दुनिया के सामने खास अंदाज में प्रपोज किया। इस कार्य में घर की सभी महिलाओं ने भी उनका सहयोग किया। राहुल ने बीते दो सालों से अभिनेत्री दिशा परमार को डेट कर रहे थे पर दोनों ने कभी अपने रिश्ते को आधिकारिक तौर पर सबके सामने नहीं रखा था। पर कलके बिब बॉस के एपिसोड में उन्होंने खुलेआम अपने रिश्ते का ऐलान किया।

दिशा परमार के जन्मदिन को खास बनाने के लिए राहुल ने अपनी सफेट टी शर्ट में लिखा दिशा लव हैप्पी बर्थ डे। साथ ही उन्होंने टी शर्ट के पीछे लिपस्टिक से उन्होंने लिखा विल यू मैरी मी? (मुझसे शादी करोगे?)। यह सब राहुल ने नेशनल टेलिविजन के सामने किया। राहुल को इमोशनल देख घर के बाकी सदस्य भी भावुक हो उठे। 

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 14: जब अली ने पवित्रा-एजाज को देख लिया रोमांस करते, घर में मचा हंगामा

इसके बाद घरवालों के लिए बिग बॉस ने एक ओवर नाइट पार्टी आयोजित की, जिसमें यह शर्त रखी गई की जो भी पार्टी में आखिरी सदस्य बचेगा वह घर का नया कैप्टन होगा। इस पार्टी को हसीन बनाने के लिए अनु मलिक और सिंगर मुक्ति मोहन ने भी शिरकत की। कैप्टन की रेस से एजाज खान, रुबीना दिलैक, कविता और जान बाहर हो चुके हैं। आज के एपिसोड में देखने को मिलेगा कि बिग बॉस के घर का नया कैप्टन कौन बनता है। 

यह भी पढ़ें: शोभिता धुलिपाला ने फिल्म 'मेजर' की शूटिंग पूरी कर लिखा इमोशनल नोट

अगली खबर
अन्य न्यूज़