Bigg Boss 14: सोनाली फोगाट पर भड़के निक्की तंबोली के फैंस, जानिए कैसे शुरु हुआ विवाद

  • मुंबई लाइव टीम
  • टीवी

बिग बॉस 14 (Bigg Boss)  में सोमवर को निक्की तंबोली और सोनाली फोगाट के बीच खूब तना तनी देखने को मिली। निक्की ने अपनी खाने की प्लेट को बेडरूम के मेज पर रख दिया था। जिसपर सोनाली ने इस पर आपत्ति जताई। निक्की ने सोनाली से कहा था कि वह मेकअप उतारने के बाद उसे हटा देगी। अगले ही पल, हम देखते हैं कि निक्की सोनाली को उसके बिस्तर पर खाना खिलाने के लिए चिल्ला रही है। निक्की और सोनाली में तगड़ी तीखी बहस हो जाती है और बिग बॉस 14 का घर बंद जाता है। लेकिन यह निक्की थी जिसे सोनाली के साथ अपनी लड़ाई में घर के बाहर दर्शकों का समर्थन मिला।

एक तरफ निक्की के समर्थन में अभिनव शुक्ला, रुबीना दिलैक, राहुल वैद्य और अली गोनी हैं, वहीं दूसरी तरफ सोनाली के साथ अर्शी खान और राखी सावंत हैं।

यह भी पढ़ें: मिलिए तांडव के किरदारों से, प्रधान मंत्री के सिंहासन को पाने की जंग

अभिनव ने सोनाली को समझाने की कोशिश की कि उसे परिपक्व अभिनय करना चाहिए क्योंकि इस तरह के व्यवहार की उन्हें उम्मीद नहीं थी। सोनाली अभिनव पर अपनी बंदूक चलाती हैं, रुबीना भी लड़ाई में शामिल हो जाती हैं। हालांकि, यह सब होने के बाद, निक्की ने अपनी जगह और मजबूत कर ली और उसने न केवल घर के अंदर हाउसमेट्स का समर्थन अर्जित किया, बल्कि दर्शकों ने सोशल मीडिया पर भी समर्थन किया।

लोगों ने सोनाली को अनावश्यक रूप से निक्की के साथ लड़ाई करने के लिए भला बुरा कहा। लोगों ने इंटरनेट पर उन्हें अटेंशन सीकर नाम भी दिया। निकी के फैंस ने निक्की के लिए अपना समर्थन दिखाना शुरू कर दिया और सभी से निक्की को बचाने का आग्रह किया।

यह भी पढ़ें: अनुष्का-विराट बनें मम्मी-डैडी, घर आई नन्ही परी

अगली खबर
अन्य न्यूज़