एयर होस्टेस विमान से गिरी नीचे, नानावटी में दाखिल

मुंबई एयरपोर्ट के रनवे पर उस समय हंगामा मच गया जब एक महिला क्रू मेंबर विमान से 30 फुट नीचे जमीन पर आ गिरी। नीचे गिरने के कारण महिला को काफी चोटे आई हैं। उसे तत्काल विलेपार्ले स्थित नानावटी अस्पताल में दाखिल कराया गया। यह हादसा उस समय हुआ जब एयर इंडिया की फ्लाइट एआई -864 सुबह 7 बजे मुंबई से दिल्ली के लिए उड़ान भरने की तैयारी कर रही थी।

क्या था मामला?

बताया जाता है कि घायल महिला का नाम हर्षा लोबो (53) है जो एयर इंडिया फ्लाइट की क्रू मेंबर है। सोमवार की सुबह जब जब फ्लाइट AI864 दिल्ली उड़ान भरने की तैयारी में थे तभी हर्षा लोबो प्लेन का दरवाजा बंद करने का प्रयास करने लगी लेकिन दरवाजा बंद करने के दौरान जो गैप बना वह उसी में गिर गईं।

हादसे के बाद जमीन पर तैनात कुछ क्रू सदस्यों ने लोबो को जल्दी से विले पार्ले में नानावटी अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल से मिली जानकारी के अनुसार 53 वर्षीय हर्षा लोबो को काफी गंभीर चोटें आयी हैं, उनके दांये पैर में फ्रैक्चर है और दोनों पैरों की एडिय़ों में भी फ्रैक्चर हैं  साथ ही उनकी गर्दन, छाती, पेट और रीढ़ की हड्डी के निचले हिस्से में काफी चोटें आयी हैं।

एयर इंडिया के एक प्रवक्ता ने इस घटना की पुष्टि कर दी है। प्रवक्ता ने बताया कि महिला को नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है उनका इलाज चल रहा है। प्रवक्ता ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

अगली खबर
अन्य न्यूज़