रेलवे ने वापस लिया निर्णय, जोगेश्वरी में रुकेंगी सभी लोकल ट्रेन

मलाड और गोरेगांव से छूटने वाली तेज लोकल जोगेश्वरी स्टेशन पर नहीं रुकने को लेकर जो हड़कम्प मचा था उसे शांत करते हुए रेलवे व्यवस्थापक मुकुल जैन और राज्यमंत्री व जोगेश्वरी के विधायक रविंद्र वायकर ने कहा कि अब सभी लोकल ट्रेन अब जोगेश्वरी स्टेशन पर रुकेगी।

रेलवे प्रशासन की तरफ से यह निर्णय लिया गया था कि 1 अक्टूबर से मलाड और गोरेगांव से बन कर चलने वाली फ़ास्ट लोकल नहीं रुकेगी। रेलवे के इस निर्णय से जोगेश्वरी रेल यात्रियों में असंतोष फैल गया। अफवाह फैलने लगी कि जोगेश्वरी स्टेशन पर कई राजनीतिक पार्टियां मोर्चा निकालने वाले हैं। अफवाहों को बल पकड़ता देख राज्यमंत्री रविन्द्र वायकर ने आनन-फानन में एक मीटिंग बुलाई जिसमें सांसद अरविंद सावंत, नगरसेवक बाला नर, विभागीय रेलवे वस्थापक मुकुल जैन, सुहानी मिश्रा आदी अधिकारी उपस्थित थे।

यह भी पढ़े : अंधेरी स्टेशन पर नहीं रुकेगी ये तीन फास्ट लोकल

सांसद अरविंद सावंत ने नाराजगी जाहिर करते हुए प्रश्न उठाया कि सांसद, विधायक और नगरसेवक को विश्वास में न लेते हुए रेलवे प्रशासन अकेले यह फैसला कैसे कर सकता है? वायकर ने रेलवे के अधिकारीयों को कहा की इस स्टेशन पर यात्रियों की अधिक भीड़ लगी रहती है इसलिए यहां ट्रेनों को रोकना चाहिए।

बैठक के बाद विभागीय रेलवे वस्थापक मुकुल जैन यात्रियों की मांगों को मानते हुए सभी ट्रेनों को रोके जाने का आश्वासन दिया।

डाउनलोड करें Mumbai live APP और रहें हर छोटी बड़ी खबर से अपडेट।

मुंबई से जुड़ी हर खबर की ताज़ा अपडेट पाने के लिए Mumbai live के फ़ेसबुक पेज को लाइक करें।

(नीचे दिए गये कमेंट बॉक्स में जाकर स्टोरी पर अपनी प्रतिक्रिया दें) 

 

अगली खबर
अन्य न्यूज़