सतारा से मुंबई आ रही MSRTC बस का खतरनाक एक्सीडेंट, 1 की मौत 16 गंभीर

मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर एक एसटी बस का खतरनाक एक्सीडेंट हुआ है। इस हादसे में 1 व्यक्ति की मौत हो गई है। वहीं 16 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है। सभी घायलों का नवी मुंबई के कामोठे अस्पताल में इलाज चल रहा है। दुर्घटना से मरने वालों की संख्या बढ़ने की आशंका जताई जा रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार दुर्घटनाग्रस्त बस सतारा से मुंबई आ रही थी। उस समय, ट्रक ने एसटी बस को टक्कर मार दी, असर इतना भीषण था कि बस का एक तरफ का हिस्सा पूरी तरह से कट गया। इससे सोते यात्रियों को गंभीर चोटें आने की संभावना है।

यह दुर्घटना मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर पनवेल से बाहर पुराने एक्सप्रेसवे पर हुई है। यह बस पुणे की तरफ से मुंबई की और आ रही थी। हादसा दोपहर करीब 1.30 बजे हुआ।

यह भी पढ़ें: एसटी आय में वृद्धि; यात्रियों से अच्छी प्रतिक्रिया

हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई है। पता चला है कि मृतक मुंबई में BEST का ड्राइवर था। हादसे में बस चालक समेत सोलह लोग घायल हो गए। सभी घायलों के लगेहाथ IRB हाइवे वाहन पुलिस पलसप टैंप द्वारा सएमजीएम अस्पताल पहुंचाया गया है। सभी घायलों का कामोठे के एमजीएम अस्पताल में इलाज चल रहा है।

हादसा कैसे हुआ, इसका अभी पता नहीं चल पाया है। पनवेल डिपो के प्रमुख विलास गावड़े और पनवेल डिपो के अन्य अधिकारी अस्पताल में मौजूद हैं। ये सभी घायलों की देखभाल कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: मुंबई एयरपोर्ट से 18 करोड़ की कोकीन जप्त

अगली खबर
अन्य न्यूज़