मुंबई से ठाणे, नवीमुंबई जाने वाला मार्ग बंद

मुंबई के पूर्व द्रुतगति मार्ग पर अमर महल जंक्शन (चेंबूर) के फ्लाईओवर का नटबोल्ट टूटने से फ्लाईओवर पर मुंबई से ठाणे,नवी मुंबई की तरफ जाने वाले मार्ग को बंद कर दिया गया है। बीएमसी ने वाहन चालकों से पर्यायी मार्ग के इस्तेमाल का आह्वान किया है।

मुंबई के पूर्व द्रुतगति मार्ग पर अमर महल जंक्शन (चेंबूर) के फ्लाईओवर पर मुंबई से ठाणे की तरफ जाने वाले मार्ग पर शुक्रवार शाम को खराबी की जानकारी सामने आई। जिसके बाद इस मार्ग को बंद करते हुए इसकी दुरुस्ती का कार्य शुरू कर दिया गया। इस मार्ग के बंद किए जाने से वाहनों की लंबी लंबी लाइन सायन और भक्तिपार्क तक लग गया है। चेंबूर नाका से अमर महल तक वाहनों की लंबी लाइन के चलते ट्रैफिक पुलिस के पसीने छूट रहे हैं।

फ्लाईओवर पर मुंबई से ठाणे,नवी मुंबई की तरफ जाने वाले मार्ग को बंद करने को लेकर बीएमसी ने वाहन चालकों से पर्यायी मार्ग के इस्तेमाल का आह्वान किया है

पर्यायी मार्ग –
वडाला फ्री वे मार्ग छेडानगर
कुर्ला डेयरी सांताक्रूज चेंबूर लिंक मार्ग छेडानगर
सुमननगर- चेंबूर नाका मानखुर्द मार्ग छेडानगर
सुमननगर- चेंबूर नाका गोवंडी मार्ग छेडानगर
सायन धारावी एल.बी.एस. मार्ग घाटकोपर- अंधेरी लिंक रोड

लोक निर्माण विभाग ने दुरुस्ती का काम शुरू किया है, लेकिन इसमें कितना समय जाएगा यह बताने को कोई तैयार नहीं है। लोक निर्माण विभाग चेंबूर के अभियंता राजेंद्र पाटील ने कहा कि एक प्राइवेट कंपनी को इस बारे में जानकारी देने के बाद इस पुल की जांच की गई, दो दिन इसके रिपोर्ट देने वाली है। उसके बाद पुल की दुरुस्ती का कार्य शुरू किया जाएगा। जिससे पुल कब शुरू किया जाएगा यह अभी कहा नहीं जा सकता।

वहीं एक वाहन चालक रमेश मोरे ने कहा कि सुमन नगर से अमर महल उड्डाणपुल का अंतर केवल तीन से चार मिनिट का है। लेकिन बीते तीन दिन से यह दूरी तय करने में एक घंटे से अधिक समय लग रहा है। इसलिए इसे जल्द से जल्द ठीक किया जाना चाहिए।

अगली खबर
अन्य न्यूज़