उबर की 'वाटर टैक्सी' सर्विस तकनीकी कारणों से नहीं शुरू हो सकी

मुंबई के गेटवे ऑफ़ इंडिया से लेकर मांडवा तक जल यातायात शुरू करने वाली उबर की 'उबर वाटर टैक्सी' तकनीकी कारणों से शुरू नहीं हुई। यह सेवा 1 फरवरी से शुरू होने वाली थी। उबर ने इस बात की जानकारी ट्वीट कर लोगों को दी। हालांकि अभी इस बात की घोषणा नहीं की गयी है कि यह सेवा कब से शुरू होगी।

पढ़ें: उबर शुरु करने जा रहा है बोट सर्विस

आपको बता दें कि जल यातायात को बढ़ावा देने के लिए मुंबई पोर्ट ट्रस्ट ने उबर और महाराष्ट्र मेरीटाइम बोर्ड के सहयोग से वाटर टैक्सी सर्विस शुरू करने का ऐलान किया। इस निर्णय के बाद गेटवे ऑफ इंडिया से लेकर मांडवा तक वाटर टैक्सी चलाने के निर्णय लिया गया। इस सर्विस की शुरुआत 1 फरवरी से होने वाली थी, लेकिन उबर ने अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट से ट्वीट कर तकनीकी कारणों से उबर सर्विस शुरू नहीं होने की जानकारी दी। हालांकि यह उबर वाटर सर्विस अब कब शुरू होगी इस बात की कोई भी जानकारी उपलब्ध नहीं कराई गयी है।

कैसी होगी उबर टैक्सी? 

इस उबर टैक्सी को ऐप के द्वारा बुक कराया जा सकेगा। या वाटर टैक्सी 6 सीटर और 12 सीटर की होगी। छह सीटर टैक्सी को बुक कराने के लिए 5700 रुपए तो 12 सीटर टैक्सी को बुक कराने के लिए 9500 रुपए चुकाने पड़ेंगे। पहले प्रायोगिक तौर पर इस सर्विस को शुरू किया जाएगा, लोगों द्वारा अच्छा प्रतिसाद मिलने पर इस सर्विस को आगे बढ़ाया जाएगा। 

अगली खबर
अन्य न्यूज़